ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकोरोना संदिग्ध की मौत, 18 ने बीमारी को दी मात

कोरोना संदिग्ध की मौत, 18 ने बीमारी को दी मात

कालीन नगरी में शुक्रवार को 60 वर्षीय कोरोना संदिग्ध की मौत हो गई। राहत की बात यह रही कि 18 लोगों ने बीमारी को मात दी। शाम को एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजीटिव आई। उधर, संदिग्ध की मौत के गोपीगंज नगर में...

कोरोना संदिग्ध की मौत, 18 ने बीमारी को दी मात
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीFri, 17 Jul 2020 11:01 PM
ऐप पर पढ़ें

कालीन नगरी में शुक्रवार को 60 वर्षीय कोरोना संदिग्ध की मौत हो गई। राहत की बात यह रही कि 18 लोगों ने बीमारी को मात दी। शाम को एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजीटिव आई। उधर, संदिग्ध की मौत के गोपीगंज नगर में हड़कंप की स्थिति। मृतक की रिपोर्ट को लेकर स्वास्थ्य विभाग चुप्पी साधे हुए है।

गोपीगंज नगर के अंजही मोहाल के धईकरान गली निवासी वृद्ध की चार दिन पूर्व तबियत खराब हो गई थी। परिजनों ने उन्हें ले जाकर पहले जिला पंचायत बालिका इंटर कालेज स्थित केंद्र पर कोरोना की जांच कराई। चिकित्सकों ने संदिग्ध मानकर होम क्वारंटीन रहने का सुझाव दिया था। इस बीच, शुक्रवार को तबियत खराब होने पर सीएचसी परिजन ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की रिपोर्ट के बारे में जिला स्वास्थ्य विभाग कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है, जिससे लोगों में संदेह की स्थिति है।

उधर, सीएमओ डा. लक्ष्मी सिंह ने बताया कि शुक्रवार को 384 लोगों का सेंपल जांच के लिए भेजा गया। एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है, जिसने वाराणसी निजी लैब में जांच कराया है। कुल मरीजों की संख्या 221 तक पहुंच चुकी है। आठ मृतकों में चार की मौत के बाद व इतनों की मौत के पहले रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी। कहा कि शुक्रवार को 18 मरीज पूरी तरह से स्वस्थ्य हुए, इसके साथ ही संख्या बढ़कर 165 हो गई। 47 एक्टिव केस में सात सीएचसी भदोही में, 27 कारपेट एक्सपो मार्ट में, सात प्रयागराज में, एक हैदराबाद में, एक अयोध्या में भर्ती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें