ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकुएं में उतर रहे रेलवे ठेकेदार की मौत, कोहराम

कुएं में उतर रहे रेलवे ठेकेदार की मौत, कोहराम

भदोही। निज संवाददाता शहर कोतावली क्षेत्र के लखनपुर (अभयनपुर) गांव में बुधवार को कुएं...

कुएं में उतर रहे रेलवे ठेकेदार की मौत, कोहराम
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीWed, 14 Apr 2021 11:21 PM
ऐप पर पढ़ें

भदोही। निज संवाददाता

शहर कोतावली क्षेत्र के लखनपुर (अभयनपुर) गांव में बुधवार को कुएं में उतरते समय जहरीली गैस से रेलवे के ठेकेदार की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। कुएं में उपर से पानी डालकर किसी तरह शव को बाहर निकाला गया।

गांव निवासी 41 वर्षीय कपिलदेव यादव हरियाणा प्रांत में रेलवे में ठेकेदारी का काम करते हैं। इन दिनों वह घर पर आए थे। बुधवार को घर के पास स्थित कुएं में कुछ कुत्ते आपस में लड़ते समय गिर गए। उन्हें बचाने के लिए वे रस्सी के सहारे कुएं में उतर रहे थे कि उसी दौरान वह टूट गई। जिससे वह कुएं में गिर पड़े। घटना की जानकारी के बाद पूरा गांव मौके पर पहुंचा, लेकिन कुएं में उतरने से लोग घबरा रहे थे। मामले से कोतवाली पुलिस को अवगत कराया गया।

पुलिस के जवानों व ग्रामीणों ने किसी तरह कुएं में पानी डालकर गैस के असर को कम किया और शव को बाहर निकाला। शहर कोतवाल सदानंद सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट के बाद ही गैस अथवा चोट से जान गई, इसकी जानकारी हो पाएगी। गांव वालों ने बताया कि कुएं में पानी कम होने के कारण जहरीली गैस उसमें थी। गांव निवासी जगमोहन यादव के चार बेटों में कपिलदेव सबसे बड़े थे। दो दिन पूर्व ही वह घर आए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें