ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसरकार के खिलाफ कलक्ट्रेट पर भाकपा का प्रदर्शन

सरकार के खिलाफ कलक्ट्रेट पर भाकपा का प्रदर्शन

वामपंथी दलों के आह्वान पर सरकार के खिलाफ मुखर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के लोगों ने मंगलवार को कलक्ट्रेट पर विरोध-प्रदर्शन किया। नाराज लोगों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी...

सरकार के खिलाफ कलक्ट्रेट पर भाकपा का प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीTue, 04 Aug 2020 11:03 PM
ऐप पर पढ़ें

वामपंथी दलों के आह्वान पर सरकार के खिलाफ मुखर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के लोगों ने मंगलवार को कलक्ट्रेट पर विरोध-प्रदर्शन किया। नाराज लोगों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस दौरान सचिव जगन्नाथ मौर्य ने कहा कि सूबे में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई है। तेजी से बढ़ रहे अपराध को रोकने में सरकार पूरी तरह नाकाम है। यूपी में लूट, हत्या, दुष्कर्म व अपहरण जैसी घृणित घटनाएं आम हो गई है। कानून व्यवस्था ध्वस्त होने से जनता अपने को असुरक्षित महसूस कर रही हैं। अपराधी आए दिन कानून को अपने हाथ में ले रहे हैं। कानपुर पुलिस हत्याकांड, गाजियाबाद में पत्रकार की हत्या, फिरौती देने के बावजूद संजीत यादव की हत्या, दबंगों की उत्पीड़न से त्रस्त महिलाएं व युवतियां आत्महत्या तक कर ले रही हैं। इतना ही नहीं कोरोना वायरस के इलाज में भी घोर लापरवाही बरती जा रही है। कोविड 19 संक्रमित इलाज के लिए अस्पताल का चक्कर काट रहे हैं। कहा कि डीजल-पेट्रोल दाम में बेतहासा हो रही वृद्धि से आम जनता का बजट बिगड़ता जा रहा है। बेतहासा विद्युत कटौती से किसान खेतों की सिंचाई नहीं कर पा रहे हैं। इस मौके पर इंद्रदेव पाल, रामचंद्र, कैलाशनाथ, रमापति, बेचू बिंद, मानसिंह, चंद्रेश, परदेशीराम, मुरलीधर, राजनाथ, सत्यनारायण, लालमणि, दिनेश पाल, कबूतरा, दयाशंकर, विजय आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें