ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमहिलाओं के यौन उत्पीड़न से देश हुआ शर्मसार

महिलाओं के यौन उत्पीड़न से देश हुआ शर्मसार

जिला कांग्रेस कमेटी की जिलाध्यक्ष डा. नीलम मिश्रा ने मंगलवार को बताया कि देवरिया के बाल गृह बालिका व बाल गृह शिशु के महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न की घटना से पूरा देश शर्मसार हो गया है। ऐसे में सूबे के...

महिलाओं के यौन उत्पीड़न से देश हुआ शर्मसार
लालानगर। हिन्दुस्तान संवाद Tue, 07 Aug 2018 06:34 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला कांग्रेस कमेटी की जिलाध्यक्ष डा. नीलम मिश्रा ने मंगलवार को बताया कि देवरिया के बाल गृह बालिका व बाल गृह शिशु के महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न की घटना से पूरा देश शर्मसार हो गया है। ऐसे में सूबे के सीएम एवं बाल विकास मंत्री को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। 

इस दौरान जिलाध्यक्ष डा. नीलम मिश्रा ने कहा कि महिलाओं और बेटियों को सुरक्षा देने का वादा करके सत्ता में आयी और बेटी पढाओं और बेटी बचाओं का नारा देने वाली भाजपा सरकार का दोहरा चेहरा उजागर हो रहा है। सीएम व महिला बाल विकास मंत्री में यदि थोड़ी भी नैतिकता बची हो या शेष रह गयी हो तो उनको त्याग पत्र दे देना चाहिए। जिला प्रोबेशन अधिकारी द्वारा पत्र लिखकर कार्यवाही की मांग को भी सरकार ने अनदेखा कर दिया और नियमित रूप से पुलिस विभाग के द्वारा महिलाओं और बालिकाओं को अभिरक्षा के लिए संस्थान को सौपा गया। भाजपा सरकार में इस तरह हो रहा महिलाओं पर अत्याचार हर किसी को सोचने पर विवश कर दे रहा है। ऐसे में मामले की उच्चस्तरीय जांच कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें