ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशभदोही: जीटी रोड व जौनपुर मार्ग पर रेंगते नजर आए वाहन

भदोही: जीटी रोड व जौनपुर मार्ग पर रेंगते नजर आए वाहन

कालीन नगरी के लोगों को जाम के झाम से मुक्ति मिलती नजर नहीं आ रही है। जीटी रोड व भदोही-मिर्जापुर तथा भदोही-जौनपुर मार्ग पर दिन भर वाहन चालक रेंगते नजर आए। भीषण गर्मी व उमस में राहगीर, वाहन चालक पसीने...

भदोही: जीटी रोड व जौनपुर मार्ग पर रेंगते नजर आए वाहन
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीTue, 06 Aug 2019 11:43 PM
ऐप पर पढ़ें

कालीन नगरी के लोगों को जाम के झाम से मुक्ति मिलती नजर नहीं आ रही है। जीटी रोड व भदोही-मिर्जापुर तथा भदोही-जौनपुर मार्ग पर दिन भर वाहन चालक रेंगते नजर आए। भीषण गर्मी व उमस में राहगीर, वाहन चालक पसीने से तर बतर देखे गए। पुलिस भी चाहकर कुछ नहीं कर सकी।

बता दें कि सावन माह के सोमवार को बड़ी तादात में शिव भक्त जलाभिषेक को वाराणसी गए थे। मंगलवार की सुबह उनके आने का सिलसिला शुरु हुआ। जिसके बाद औराई से लेकर भदोही व भदोही से लेकर रामपुर (जौनपुर) तक ट्रकों की कतार लग गई। शहर के इंदिरा मिल ओवरब्रिज पर भी बड़े वाहन एक दूसरे से सटे नजर आए। गर्मी व उमस में चालक, राहगीर, बाइक, साइकिल सवार सभी बेहाल दिखे। उधर, पवित्र श्रावण मास के तीसरे सोमवार यानी नाग पंचमी पर प्रशासन की ओर से जीटी रोड पर बड़े वाहनों को रोक दिया गया। इससे मंगलवार को जीटी रोड पर जैसे ही सुबह वाहन चलने शुरू हुए तो पूरा सड़क जाम की चपेट में आ गया। पूरे दिन जीटी रोड पर जाम की समस्या से निजात नहीं मिल सका। गर्मी और उमस के चलते जाम में फंसे अन्य वाहन के यात्री से लेकर चालक तक हैरान और परेशान रहे। स्थिति यह रही कि दक्षिणी लेन वाहनों का दबाव झेल पाने में असफल रहा। जो कि राहगीरों के लिए बड़ी परेशानी से कम नहीं रहा। पूर्व और पश्चिम के जनपद सीमा पर रूट डायवर्ट भी किया गया। इसके बाद भी जाम से पीछा नहीं छूट पा रहा है। एनएचएआई से लेकर प्रशासन तक का व्यवस्था चाक चौबंद बनाने का दावा जाम के चलते पूरी तरह से ध्वस्त रहा। जाम में स्कूली बच्चे फंसकर बेहाल होते रहे। ट्रक हो बस बड़े वाहन होने से अपने जगह से हिल नहीं रहे थे। इससे पांच दस किमी दूरी तय करने में घंटे भर का समय लगते रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें