ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशभदोही: मोबाइल दुकान के शटर को चांड कर डेढ़ लाख की चोरी

भदोही: मोबाइल दुकान के शटर को चांड कर डेढ़ लाख की चोरी

ठंड की आमद के साथ ही कालीन नगरी में चोरी की घटनाओं में इजाफा देखा जा रहा है। शनिवार की रात शहर से सटे पिपरी गांव में चोरों ने मोबाइल दुकान के शटर को चांड कर अंदर रखे नकदी, मोबाइल, लैपटाप समेत करीब...

भदोही: मोबाइल दुकान के शटर को चांड कर डेढ़ लाख की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीSun, 11 Nov 2018 05:14 PM
ऐप पर पढ़ें

ठंड की आमद के साथ ही कालीन नगरी में चोरी की घटनाओं में इजाफा देखा जा रहा है। शनिवार की रात शहर से सटे पिपरी गांव में चोरों ने मोबाइल दुकान के शटर को चांड कर अंदर रखे नकदी, मोबाइल, लैपटाप समेत करीब डेढ़ लाख रुपए के सामान पर हाथ साफ कर दिया। सूचना पर पहुंचे यूपी-100 के जवानों ने सीसी कैमरे को खंगाला, लेकिन हाथ आया कुछ भी नहीं।

जौनपुर जनपद के रामपुर थाना क्षेत्र के कोदैला गांव निवासी संतोष कुमार यादव नामक युवक पिपरी गांव स्थित एक कालेज के पास मोबाइल रिपेयरिंग व सेल्स की दुकान संचालित करता है। प्रतिदिन की भांति वह शनिवार की देर शाम दुकान बंद कर घर चला गया। इस बीच, मौका पाकर चार पहिया वाहन से पहुंचे चोरों ने दुकान के शटर को किसी लोहे की वस्तु से चांड दिया और अंदर प्रवेश कर गए। दुकान में रखे 60 हजार रुपए नकदी, दो लैपटाप, आधा दर्जन एंड्रायड मोबाइल, पांच दर्जन चार्जर, इंवर्टर, प्रिंटर, लेमिनेशन मशीन समेत अन्य जरुरी कागजात पर हाथ साफ कर दिया।

रविवार की सुबह आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी संतोष को दी। मौके पर पहुंचा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। मामले की जानकारी यूपी-100 को दी। पुलिस ने कालेज के सीसी कैमरे को खंगाला जरुर, लेकिन हाथ कुछ भी नहीं आया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें