ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशभदोही: मोहर्रम को निकलने वाले जुलूस मार्गों का एसपी ने किया निरीक्षण

भदोही: मोहर्रम को निकलने वाले जुलूस मार्गों का एसपी ने किया निरीक्षण

आगामी पर्वों श्री गणेश पूजा, मोहर्रम को लेकर जिला प्रशासन संजीदा हो गया है। इसी कड़ी में पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने मातहतों के साथ कालीन नगरी की गलियों में पैदल भ्रमण किया। इस दौरान भारी फोर्स देख...

भदोही: मोहर्रम को निकलने वाले जुलूस मार्गों का एसपी ने किया निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीTue, 27 Aug 2019 12:03 AM
ऐप पर पढ़ें

आगामी पर्वों श्री गणेश पूजा, मोहर्रम को लेकर जिला प्रशासन संजीदा हो गया है। इसी कड़ी में पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने मातहतों के साथ कालीन नगरी की गलियों में पैदल भ्रमण किया। इस दौरान भारी फोर्स देख शहर के लोग सकते में आ गए, लेकिन बात में मामला समझ आने पर निर्णय को सराहा।

सबसे पहले एसपी कोतवाली पहुंचे। वहां पर निरीक्षण करने के साथ ही साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखने की हिदायत दी। फरियादियों को त्वरित न्याय दिलाने का आदेश दिया। उसके बाद फोर्स संग पैदल ही स्टेशन रोड पर भ्रमण किया। तत्पश्चात् उनका कारवां मेन रोड़, लिप्पन तिराहा, गजिया, चौरी रोड़, पायल टाकिज होते हुए पचभैया कटरा बाजार से गोला मंडी स्थित कर्बला तक पहुंचा। इसके बाद कोतवाली आए।

एसपी ने जुलूस के रास्तों में जर्जर बिजली के तारों को समय पर दुरुस्त करने को कहा। साथ ही जर्जर सड़कों को भी संबंधित विभाग को अवगत कराकर गड्डामुक्त कराने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें