ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशभदोही: डीएम के आने की सूचना पर अस्पताल को चमकाया

भदोही: डीएम के आने की सूचना पर अस्पताल को चमकाया

शहर के स्टेशन रोड स्थित महाराजा बलवंत सिंह राजकीय अस्पताल में रविवार को पीएम जन औषधि केंद्र का शुभारंभ जिलाधिकारी द्वारा किए जाने की भनक लगते ही व्यवस्थाओं को दुरुस्त करा दिया गया। अस्पताल के कीचड़ से...

भदोही: डीएम के आने की सूचना पर अस्पताल को चमकाया
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीSun, 15 Jul 2018 09:53 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के स्टेशन रोड स्थित महाराजा बलवंत सिंह राजकीय अस्पताल में रविवार को पीएम जन औषधि केंद्र का शुभारंभ जिलाधिकारी द्वारा किए जाने की भनक लगते ही व्यवस्थाओं को दुरुस्त करा दिया गया। अस्पताल के कीचड़ से सने मार्ग पर राबिश डाली गई, जबकि पूरे परिसर में चूना छिड़काव व सफाई के माकूल इंतजाम रहे।

बता दें कि एमबीएस अस्पताल में दुर्व्यवस्थाओं का बोलबाला है। मरीजों को मिलने वाली सुविधाओं के साथ ही पूरे परिसर में गंदगी व कीचड़ का साम्राज्य कायम है। रविवार की सुबह डीएम के आने की भनक लगते ही सीएमओ डा. सतीश सिंह व सीएमएस डा. जय नरेश ने खुद मोर्चा संभाला। करीब आधा दर्जन ट्रैक्टर राबिश मंगाकर पूरे परिसर में जहां भी कीचड़ कई दिनों से जमा था, उस पर डाला गया। इतना ही नहीं, सभी की सांसें थमी थी। इस बीच, पता चला कि दो बजे के बाद पीएम औषधि केंद्र का शुभारंभ डीएम की बजाए विधायक भदोही रविंद्रनाथ त्रिपाठी द्वारा किया जाएगा। जिसके बाद सभी ने सांस ली। लोगों में इस बात की चर्चा रही कि मरीजों की परेशानी अस्पताल के अधिकारियों को नहीं दिख रही थी। लेकिन जैसे ही डीएम का नाम सुना, सभी कमियों को चंद घंटे में दूर करा दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें