ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशभदोही-जौनपुर मार्ग पर पूरे दिन लगा रहा भीषण जाम

भदोही-जौनपुर मार्ग पर पूरे दिन लगा रहा भीषण जाम

कई दिनों के बाद एक बार फिर भदोही-जौनपुर मार्ग पर शुक्रवार को भीषण जाम रहा। इसके चलते राहगीरों, सवार सवारों को मुसीबत से दो चार होना पड़ा। देर शाम पालिका प्रशासन द्वारा घमहापुर में डलवाई जा रही पुलिया...

भदोही-जौनपुर मार्ग पर पूरे दिन लगा रहा भीषण जाम
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीFri, 14 Jun 2019 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कई दिनों के बाद एक बार फिर भदोही-जौनपुर मार्ग पर शुक्रवार को भीषण जाम रहा। इसके चलते राहगीरों, सवार सवारों को मुसीबत से दो चार होना पड़ा। देर शाम पालिका प्रशासन द्वारा घमहापुर में डलवाई जा रही पुलिया का काम सम्पन्न होने के बाद जाम के झाम से थोड़ी मुक्ति मिली।

बता दें कि वाराणसी के बाबतपुर में पुलिया क्षतिग्रस्त होने के कारण गत माह मई व जून माह के प्रथम सप्ताह तक उक्त मार्ग पर प्रतिदिन वाहनों के भारी दबाव के कारण जाम लग रहा था। मामले को गंभीरता से लेते हुए डीएम राजेंद्र प्रसाद ने पुलिस की तैनाती कराते हुए वाराणसी जिला प्रशासन से बात कर बड़े वाहनों का प्रवेश कालीन नगरी में बंद करा दिया था, जिससे थोड़ी राहत मिली थी।

इस बीच, मानसून की आमद देख पालिका प्रशासन द्वारा शहर की जल निकासी व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए जौनपुर बाईपास मार्ग स्थित घमहापुर पाल बस्ती के पास रोड को काट कर भूमिगत सीवर पाइपलाइन बिछाने का काम शुक्रवार सुबह सात बजे से शुरु किया गया। इसके चलते औराई से लेकर रामपुर (जौनपुर) तक ट्रकों की लंबी कतार लग गई। जाम की खबर के बाद कोतवाल श्रीकांत राय जवानों के साथ गाड़ियों को शार्टकट रास्तों से पास कराते देखे गए, लेकिन उससे कोई लाभ नहीं हुआ। दोपहर बाद काम बंद होने के बाद मार्ग से आवागमन बहाल हुआ, जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली। चेयरमैन अशोक कुमार जायसवाल ने बताया कि कार्यदाई संस्था को काम तेजी के साथ पूरा करने का निर्देश दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें