ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशभदोही: घर में घुसकर चोरों ने उड़ाया दो लाख का माल

भदोही: घर में घुसकर चोरों ने उड़ाया दो लाख का माल

जिले में चोरी की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। आए दिन कहीं न कहीं चोर घटनाओं को अंजाम देकर नकदी व सामान पर हाथ साफ कर रहे हैं। इसी कड़ी में गुरुवार की रात कोईरौना थाना क्षेत्र के रजमला गांव में...

भदोही: घर में घुसकर चोरों ने उड़ाया दो लाख का माल
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीFri, 13 Apr 2018 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में चोरी की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। आए दिन कहीं न कहीं चोर घटनाओं को अंजाम देकर नकदी व सामान पर हाथ साफ कर रहे हैं। इसी कड़ी में गुरुवार की रात कोईरौना थाना क्षेत्र के रजमला गांव में छत के सहारे घर में घुसे चोरों ने नगदी, जेवरात समेत दो लाख रुपयों के सामान पर हाथ साफ कर दिया। शुक्रवार को जानकारी के बाद पुलिस ने मौका मुआयना किया।

कोईरौना थाना क्षेत्र के रजमला गांव निवासी सभाजीत तिवारी के परिवार के लोग गुरुवार की रात खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चले गए। इस बीच मौका पाकर चोर पीछे से मकान के छत पर चढ़ गए। इस दौरान एक कमरे में सोए विनोद तिवारी व बरामदे में सोए सभाजीत तिवारी के दरवाजे में बाहर से कुंडी लगा दिया। इसके बाद एक कमरे का ताला तोड़कर अंदर घुसे। अंदर बॉक्स में रखे कीमती जेवरात, 37 हजार रुपये नकद, कीमती पकड़े आदि उठा ले गए। रात में में लघुशंका को उठे दोनों लोगों का दरवाजा बाहर से बंद होने पर वे घबरा गए और आवाज लगाई। लेकिन किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया न मिलने पर पड़ोसी को फोन कर इसकी सूचना दी। पड़ोसियों ने उन्हें कमरे से बाहर निकाला। घर के सामान गायब देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। मामले की जानकारी कोईरौना प्रभारी निरीक्षक को दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें