ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशभदोही: झमाझम हुई बरसात से किसानों का खिला चेहरा

भदोही: झमाझम हुई बरसात से किसानों का खिला चेहरा

कालीन नगरी में दो दिन से हो रही झमाझम बरसात से हर तरफ पानी ही पानी हो गया है। चक्रवार हो रही बारिश से किसानों ने राहत की सांस ली है। क्रमवार झूमकर बरस रहे काले मेघ ने धान की खेतों को जलमग्न कर दिया...

भदोही: झमाझम हुई बरसात से किसानों का खिला चेहरा
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीTue, 20 Aug 2019 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कालीन नगरी में दो दिन से हो रही झमाझम बरसात से हर तरफ पानी ही पानी हो गया है। चक्रवार हो रही बारिश से किसानों ने राहत की सांस ली है। क्रमवार झूमकर बरस रहे काले मेघ ने धान की खेतों को जलमग्न कर दिया है। पानी से लबालब भर खेत को देख किसान खुशी से झूम उठे हैं।

कृषकों की माने तो इसी तरह मौसम का साथ मिलता रहता तो धान की अच्छी पैदावार होगी। सोमवार को दोपहर से शुरु हुआ बरसात मंगलवार को भी दिन भर जारी रहा। बारिश थम-थम कर चल रहा है। सुबह लोगों की नींद खुली तो बरसात हो रहा था। बारिश के बीच चली हवा ने लोगों को सिहरन का एहसास कराया। समय संग मौसम का मिजाज बदलता गया और दोपहर में झमाझम बारिश हो गई। जैसे-जैसे बारिश हुआ वैसे-वैसे तापमान में गिरावट आ गया। निरंतर चल रही बारिश से जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। अनवरत चल रही बारिश से सड़कों पर वाहनों की रफ्तार थम सी गई। सरकारी व निजी कार्यालयों तक पहुंचने में कर्मचारियों व अधिकारियों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा। बरसात से रहन-सहन व खान-पान बेपटरी हो गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें