Bhadohi Exporter and advocate gang rape with a weaver woman - भदोही: निर्यातक व अधिवक्ता ने बुनकर महिला संग किया गैंग रेप DA Image
18 फरवरी, 2020|1:45|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भदोही: निर्यातक व अधिवक्ता ने बुनकर महिला संग किया गैंग रेप

default image

शहर के प्रतिष्ठित कालीन निर्यातक रामचंद्र गुप्ता व भदोही बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष अरुण दुबे ने महिला बुनकर को तमंचा सटाकर गैंगरेप किया। दरिंदों ने वारदात को कालीन कंपनी स्थित एक कमरे में दिया। पीड़िता के पति की शिकायत पर हरकत में आई पुलिस ने दोनों को मंगलवार को घर से दबोचा। पीड़िता व आरोपितों का मेडिकल कराने के बाद जेल रवाना किया गया।

सूबे के बलिया जनपद निवासी एक व्यक्ति पत्नी व बेटी के साथ शहर के सिविल लाइन रोड स्थित केशरी कारपेट में रहकर कालीन बुनाई का काम करता है। गत दिनों वह शादी में शिरकत करने के लिए बेटी के साथ घर गया था। आरोप लगाया कि 20 जनवरी की शाम फर्म के मालिक रामचंद गुप्ता अपने कमरे में बहाना बनाकर पत्नी को ले गए। वहां पर खुद व उनके साथी अधिवक्ता अरुण दुबे ने गैंग रेप किया। मामले की जानकारी 23 जनवरी को उसे हुई तो एसपी को प्रकरण से अवगत कराया।

भदोही कोतवाली में दोनों के खिलाफ दुराचार की धाराओं में केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार किया गया। एमबीएस में तीनों का मेडिकल परीक्षण कराया गया। शाम को दोनों आरोपितों को जेल रवाना किया गया।

बोले एसपी

केशरी एक्सपोर्ट के एक वर्कर ने मुझसे शिकायत की। आरोप लगाया कि मालिक व वकील ने पत्नी संग दुराचार किया। जिस पर कालीन कंपनी में जांच कराई गई, सीसी फुटेज से गैंग रेप की बात सच साबित हुई है। रामचंद गुप्ता व अरुण दुबे को गिरफ्तार किया गया है। महिला व उसका पति उक्त कंपनी में कालीन बुनाई का काम करते हैं।

राम बदन सिंह पुलिस अधीक्षक भदोही।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bhadohi Exporter and advocate gang rape with a weaver woman