ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशभदोही: निर्यातक व अधिवक्ता ने बुनकर महिला संग किया गैंग रेप

भदोही: निर्यातक व अधिवक्ता ने बुनकर महिला संग किया गैंग रेप

शहर के प्रतिष्ठित कालीन निर्यातक रामचंद्र गुप्ता व भदोही बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष अरुण दुबे ने महिला बुनकर को तमंचा सटाकर गैंगरेप किया। दरिंदों ने वारदात को कालीन कंपनी स्थित एक कमरे में दिया।...

भदोही: निर्यातक व अधिवक्ता ने बुनकर महिला संग किया गैंग रेप
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीTue, 28 Jan 2020 11:42 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के प्रतिष्ठित कालीन निर्यातक रामचंद्र गुप्ता व भदोही बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष अरुण दुबे ने महिला बुनकर को तमंचा सटाकर गैंगरेप किया। दरिंदों ने वारदात को कालीन कंपनी स्थित एक कमरे में दिया। पीड़िता के पति की शिकायत पर हरकत में आई पुलिस ने दोनों को मंगलवार को घर से दबोचा। पीड़िता व आरोपितों का मेडिकल कराने के बाद जेल रवाना किया गया।

सूबे के बलिया जनपद निवासी एक व्यक्ति पत्नी व बेटी के साथ शहर के सिविल लाइन रोड स्थित केशरी कारपेट में रहकर कालीन बुनाई का काम करता है। गत दिनों वह शादी में शिरकत करने के लिए बेटी के साथ घर गया था। आरोप लगाया कि 20 जनवरी की शाम फर्म के मालिक रामचंद गुप्ता अपने कमरे में बहाना बनाकर पत्नी को ले गए। वहां पर खुद व उनके साथी अधिवक्ता अरुण दुबे ने गैंग रेप किया। मामले की जानकारी 23 जनवरी को उसे हुई तो एसपी को प्रकरण से अवगत कराया।

भदोही कोतवाली में दोनों के खिलाफ दुराचार की धाराओं में केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार किया गया। एमबीएस में तीनों का मेडिकल परीक्षण कराया गया। शाम को दोनों आरोपितों को जेल रवाना किया गया।

बोले एसपी

केशरी एक्सपोर्ट के एक वर्कर ने मुझसे शिकायत की। आरोप लगाया कि मालिक व वकील ने पत्नी संग दुराचार किया। जिस पर कालीन कंपनी में जांच कराई गई, सीसी फुटेज से गैंग रेप की बात सच साबित हुई है। रामचंद गुप्ता व अरुण दुबे को गिरफ्तार किया गया है। महिला व उसका पति उक्त कंपनी में कालीन बुनाई का काम करते हैं।

राम बदन सिंह पुलिस अधीक्षक भदोही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें