ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशभदोही: डीएम-एसपी ने दिए चाक-चौबंद सुरक्षा करने के निर्देश

भदोही: डीएम-एसपी ने दिए चाक-चौबंद सुरक्षा करने के निर्देश

नवरात्र का आखिरी दिन होने से गुरुवार को पूजा पंडालों में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। शहर, कस्बों और ग्रामीण क्षेत्रों में चहुंओर दुर्गापूजा महोत्सव की धूम रही। भदोही शहर, गोपीगंज, ज्ञानपुर,...

भदोही: डीएम-एसपी ने दिए चाक-चौबंद सुरक्षा करने के निर्देश
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीThu, 18 Oct 2018 09:37 PM
ऐप पर पढ़ें

नवरात्र का आखिरी दिन होने से गुरुवार को पूजा पंडालों में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। शहर, कस्बों और ग्रामीण क्षेत्रों में चहुंओर दुर्गापूजा महोत्सव की धूम रही। भदोही शहर, गोपीगंज, ज्ञानपुर, औराई, बाबूसराय, सुरियावां समेत अन्य क्षेत्रों में सजाए गए आकर्षक पंडालों में बड़ी संख्या में आस्थावानों ने जगतजननी मां अम्बे का दर्शन-पूजन किया। पंडालों में बज रहे देवी गीतों से माहौल भक्तिमय हो उठा। शुक्रवार को विसर्जन शोभायात्रा निकाली जाएगी।

श्री दुर्गापूजा महासमिति के अध्यक्ष व पालिकाध्यक्ष अशोक कुमार जायसवाल व महामंत्री विनीत बरनवाल ने बताया कि शहर, नई बाजार व आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में स्थापित की गईं सौ से अधिक प्रतिमाओं का शुक्रवार को उगापुर नहर में विसर्जित किया जाएगा। प्रतिमाएं दोपहर एक बजे एकमा तिराहे पर इकट्ठी होंगी। इसके बाद नम्बरिंग करके दो बजे से शोभायात्रा प्रारम्भ की जाएगी। शोभयात्रा मर्यादपट्टी, अजीमुल्लाह चौराहा, आनंद नगर, गजिया रेलवे क्रासिंग, रजपुरा चौराहा होते हुए उगापुर के लिए प्रस्थान करेंगी।

उधर, जिलाधिकारी राजेंद्र प्रसाद और पुलिस अधीक्षक राजेश एस ने मातहतों को सख्त हिदायत दी कि अराजक तत्वों पर पैनी नजर रखें और उन पर कड़ी कार्रवाई करें। एसपी ने बताया कि शोभायात्रा के दौरान चप्पे-चप्पे पर पुलिस की निगहबानी रहेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें