ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशभदोही: कुंए में गिरे आठ वर्षीय बालक की मौत, कोहराम

भदोही: कुंए में गिरे आठ वर्षीय बालक की मौत, कोहराम

थाना क्षेत्र के बिसौली कृपालपुर गांव में मंगलवार की शाम कुंए में गिरकर एक आठ वर्षीय बालक की मौत हो गई। बालक की मौत से पीडि़त परिजनों में कोहराम मच गया। बुधवार को कुंए से बालक का शव मिला तो घर वालों...

भदोही: कुंए में गिरे आठ वर्षीय बालक की मौत, कोहराम
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीWed, 05 Sep 2018 11:29 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के बिसौली कृपालपुर गांव में मंगलवार की शाम कुंए में गिरकर एक आठ वर्षीय बालक की मौत हो गई। बालक की मौत से पीडि़त परिजनों में कोहराम मच गया। बुधवार को कुंए से बालक का शव मिला तो घर वालों पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा। परिवार वालों का बिलाप सुनकर लोगों का कलेजा फटा जा रहा था।

बिसौली कृपालपुर गांव निवासी आठ वर्षीय अरविंद कुमार पुत्र राजेश गौतम मंगलवार की शाम घर के बाहर बच्चों के साथ खेल रहा था। तभी बरसात शुरु हो गया और सभी बच्चे अपने घर भागने लगे। इस बीच अरविंद कुमार घर के पास स्थित कुंए में जा गिर पड़ा। घर वाले कुछ रात बीतने के बाद जब अरविंद घर नहीं पहुंचा तो लोग खोजबीन करने लगे। परेशान हुए परिजन पूरी रात खोजते रहे। बालक न मिलने पर घर वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। दोपहर में घर की महिलाएं कुंए में देखा तो उसमें कुछ दिखाई पड़ा। कुंए में मृत बालक दिखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने बालक का शव कुंए से बाहर निकाल दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें