ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशभदोही: मतदेय बूथों पर धमके मंडलायुक्त, बीएलओ को लगाई फटकार

भदोही: मतदेय बूथों पर धमके मंडलायुक्त, बीएलओ को लगाई फटकार

चुनावी वर्ष में केंद्रीय चुनाव आयोग ने अधिकारियों की नकेल कस दी है। रविवार को मंडलायुक्त मुरली मनोहर लाल ने जनपद के कई मतदेय बूथों का निरीक्षण किया। इस दौरान विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण अभियान में...

भदोही: मतदेय बूथों पर धमके मंडलायुक्त, बीएलओ को लगाई फटकार
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीSun, 14 Oct 2018 05:07 PM
ऐप पर पढ़ें

चुनावी वर्ष में केंद्रीय चुनाव आयोग ने अधिकारियों की नकेल कस दी है। रविवार को मंडलायुक्त मुरली मनोहर लाल ने जनपद के कई मतदेय बूथों का निरीक्षण किया। इस दौरान विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण अभियान में लापरवाही मिलने पर संबंधित को फटकार लगाई। चेताया कि मतदाता सूची में खामी मिलने पर संबंधित की खैर नहीं होगी।

औराई थाना क्षेत्र के माधोरामपुर व गुलाबधर मिश्र इंटरमीडिएट कालेज गोपीगंज स्थित केंद्रों पर पहुंचे मंडलायुक्त ने पाया कि बूथ लेबल अधिकारियों द्वारा कार्य ठीक से नहीं किया जा रहा है। जिस पर उनका माथा ठनका और निर्देश दिया कि कार्य में शिथिलता कत्तई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। टोर टू डोर जाकर युवाओं का नाम सूची से जोड़ने, मृतकों व गैर प्रांतों की सूची में जिनका नाम है, उनका नाम काटने को कहा। उधर, मंडलायुक्त के अचानक धमकने से संबंधित अधिकारियों व कर्मियों में अफरा-तफरी की स्थिति रही। सभी ने अपने क्षेत्रों में दौरा कर बीएलओ से अभियान की प्रगति के बारे में जानकारी हासिल की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें