DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भदोही: कार का शीशा तोड़ कर उचक्कों ने 10 लाख उड़ाए

बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और पुलिस सुस्त। शहर के अति व्यस्ततम अजीमुल्लाह चौराहे से बुधवार को करीब 12 बजे बदमाशों ने कार का शीशा तोड़कर उसमें एक बैग में रखे 10 लाख रुपयों पर हाथ साफ कर दिया। घटना के बाद शहर में हड़कंप की स्थिति उत्पन्न हो गई। जानकारी मिलते ही सीओ अभिषेक पांडेय, कोतवाल मनोज कुमार पांडेय ने घटना स्थल के साथ ही यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की मर्यादपट्टी शाखा पहुंच कर सीसी कैमरों को खंगाला। अज्ञात पर केस दर्ज कर पुलिस हमेशा की तरह जांच में जुट गई है।

शहर के अजीमुल्लाह चौराहा निवासी प्रमोद बरनवाल की रजपुरा बाईपास के पास कालीन कंपनी है। बुधवार को मुनीब राजेश यादव कार चालक के साथ मर्यादपट्टी स्थित यूबीआई की शाखा से रुपया निकालने गए थे। 10 लाख रुपये निकाल कर एक बैग में रख दोनों वाहन से अजीमुल्लाह चौराहा स्थित अपने मालिक के आवास पर पहुंचे और गाड़ी खड़ी कर अंदर चले गए। इस बीच, मौका पाकर बदमाशों ने कार का शीशा तोड़कर वाहन के अगले सीट पर रखे रुपयों से भरे बैग पर हाथ साफ कर दिया। कार के पास कुछ देर बाद पहुंचने पर चालक व मुनीब के होश उड़ गए। जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

उधर, चौराहे पर लूट की घटना की जानकारी होते ही शहर में सनसनी फैल गई। मौके पर सीओ अभिषेक पांडेय, कोतवाल एमके पांडेय ने अजीमुल्लाह चौराहा स्थित सीसी कैमरे व बैंक के कैमरों को खंगाला, हालांकि पुलिस के हाथ कुछ खास नहीं आया। दोपहर बाद पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद अज्ञात पर केस दर्ज किया। कोतवाल एमके पांडेय ने बताया कि केस दर्ज कर उच्चकागिरी की जांच की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bhadohi: Bombers blew one million by breaking the glass of the car