Bhadohi Bloody conflict in land dispute half a dozen injured one refer - भदोही: भूमि विवाद में खूनी संघर्ष आधा दर्जन घायल, एक रेफर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भदोही: भूमि विवाद में खूनी संघर्ष आधा दर्जन घायल, एक रेफर

default image

शहर कोतवाली क्षेत्र के सर्रोई गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में रविवार को मारपीट हुई। जो कुछ देर के बाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई। दोनों पक्षों से आधा दर्जन को चोटें आई। सभी को एमबीएस में भर्ती कराया गया। एक को गंभीर देख अन्यत्र रेफर कर दिया गया। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

उक्त गांव स्थित एक भूखंड को लेकर 35 वर्षीय रमेश मौर्य व रामधनी मौर्य के बीच काफी दिनों से विवाद चला आ रहा है। प्रकरण के कारण दोनों पक्षों में तनाव व्याप्त था। इस बीच, रविवार को किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। जिसके बाद एक दूसरे पर लाठी, डंडे से लैश होकर प्रहार करना शुरु कर दिया गया। इतना ही नहीं, जमकर ईंट पत्थर भी चले। इसके चलते गांव में अफरा-तफरी का आलम रहा।

जानकारी पर पहुंची पुलिस ने सभी को एमबीएस में भर्ती कराया। जहां पर रमेश को आराम न मिलता देख चिकित्सकों ने अन्यत्र रेफर कर दिया गया। दोनों पक्षों की तहरीर पर केस दर्ज करते हुए पांच लोगों को शांति भंग में पाबंद किया गया। मारपीट में एक पक्ष से 24 वर्षीय जय प्रकाश मौर्य, रमेश मौर्य, 30 वर्षीय नन्हे मौर्य, 35 वर्षीय शिव कुमार तथा दूसरे पक्ष के रामधनी समेत कई और को चोटें आई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bhadohi Bloody conflict in land dispute half a dozen injured one refer