ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबैंककर्मी समेत 23 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव

बैंककर्मी समेत 23 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव

कालीन नगरी में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन हो रहे कोरोना विस्फोट से लोग सहमें हुए हैं। शुक्रवार की शाम बैंककर्मी समेत 23 लोगों का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया। एक साथ 23 लोगों का...

बैंककर्मी समेत 23 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव
हिन्दुस्तान टीम,भदोहीSat, 15 Aug 2020 03:05 AM
ऐप पर पढ़ें

कालीन नगरी में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन हो रहे कोरोना विस्फोट से लोग सहमें हुए हैं। शुक्रवार की शाम बैंककर्मी समेत 23 लोगों का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया। एक साथ 23 लोगों का रिपोर्ट पॉजिटिव आने से स्वास्थ महकमा में हड़कंप मच गया है।

जिले में 23 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के साथ ही संक्रमितों की संख्या कुल 811 हो गई है। कोविड 19 से अब तक पंद्रह लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 588 लोगों कोरोना वायरस महामारी को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं। आए दिन थोक के भाव आ रहे कोरोना रिपोर्ट से लोगों की व्याकूलता बढ़ता जा रहा है। जनपद में एक तरफ कोरोना संक्रमण का खतरा फैलता जा रहा है तो दूसरी तरफ लोग घोर लापरवाही बरत रहे हैं। जिले में एक भी कोरोना केस नहीं था तो लाकडाउन पूरी तरह प्रभावी था। हर तरफ लोग सोशल डिस्टेंस का पालन करते देखे जा रहे थे। पुलिस प्रशासन चप्पे-चप्पे पर लोगों को सुरक्षा के प्रति प्रेरित कर रही थी। लेकिन अब कोरोना का 811 केस हो चुका है और लोग हर तरफ लापरवाही बरत रहे हैं। सेनेटाइजर पास रखना तो शायद लोग भूल ही गए हैं। वहीं, पुलिस महकमा भी कोरोना से डरा नजर आ रहा है। यहीं कारण है कि लोग हर तरफ गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा रहे हैं और पुलिस बल सिर्फ तमाशा देख रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें