DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  जिले के 26 स्थानों पर 1320 को लगा कोरोना का टीका

भदोहीजिले के 26 स्थानों पर 1320 को लगा कोरोना का टीका

हिन्दुस्तान टीम,भदोहीPublished By: Newswrap
Mon, 24 May 2021 08:11 PM
जिले के 26 स्थानों पर 1320 को लगा कोरोना का टीका

भदोही। संवाददाता

गत दिनों हुई बरसात का असर टीकाकरण पर देखने को मिला था। मौसम साफ होने के साथ ही संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है। सोमवार को 26 केंद्रों पर 1320 लोगों को कोरोना टीका लगाया गया। उक्त केंद्रों पर मंगलवार को भी टीकाकरण किया जाएगा। दूसरी बार टीका लगवाने वालों का आंकड़ा लगातार कम रहा था। लेकिन सोमवार को 101 लोगों के पहुंचने के साथ कुछ संख्या बढ़ी है।

बता दें कि जिला प्रशासन की ओर से जिला अस्पताल ज्ञानपुर, महाराजा बलवंत सिंह राजकीय अस्पताल, सीएचसी भदोही, औराई, सुरियावां, डीघ, गोपीगंज व अभोली के साथ ही 26 स्थानों पर टीका लगाया जा रहा है। कोरोना टीकाकरण अभियान के नोडल अफसर डा. अशोक कुमार ने बताया कि सोमवार 3900 लोगों को टीका लगाया जाना था। केंद्रों पर 1320 लोगों ने पहुंच कर पहली बार टीका लगवाने का काम किया है। जिसमें 45 वर्ष व बीमार लोगों के साथ ही पहला डोज लेने वाले थे।

बताया कि दूसरा डोज सोमवार को 101 लोगों ने पहुंच कर लिया। कहा कि लगातार कम लोगों के आने के कारण गत दिनों जागरुकता अभियान चलाया गया था। जिसका असर सोमवार से देखने को मिल रहा है। आह्वान किया कि केंद्रों पर पहुंच कर टीका लगवाने का काम करें। ताकि महामारी को जड़ से मिटाया जा सके। उन्होंने दूसरा टीका लगवाने वालों से समय पर आने की अपील की। बिना टीकाकरण के महामारी को मात नहीं दिया जा सकता है।

संबंधित खबरें