DA Image
16 सितम्बर, 2020|7:18|IST

अगली स्टोरी

बस्‍ती: जमीन के झगड़े में सब्‍बल से मारकर महिला की हत्‍या, गांव में तनाव 

बस्ती के छावनी थानांतर्गत देवखर निवासी जगदंबा पांडेय के मकान के सामने गोबर रखने को लेकर पट्टीदार हरिश्चन्द्र पांडेय से करीब एक सप्ताह से विवाद चल रहा था। हरिश्चन्द्र ने गोबर लादने के बहाने एक सप्ताह पूर्व वहीं लाकर ट्राली खड़ा कर दिया था। जिससे दोनों परिवारों में तनाव बना हुआ था। दोनों पट्टीदार में पिछले सात वर्षों से इस जमीन पर कब्जेदारी को लेकर विवाद बना हुआ था। 

मंगलवार की शाम करीब पांच बजे जगदंबा की पत्नी सुशीला पांडेय ने हरिश्चंद्र पांडेय से गोबर अपने दरवाजे के सामने से हटाने को कहा। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गयी। जगदंबा किसी काम से बाहर गए हुए थे। आरोप है कि इसी दौरान हरिश्चन्द्र घर के अंदर भागकर गए और लोहे का सब्बल लेकर आए और उसी सब्बल से सुशीला के सिर पर वार कर घायल कर दिया। 

सिर में गंभीर चोट आने के कारण परिजन सुशीला को लेकर पहले सीएचसी विक्रमजोत ले गए। यहां से चिकित्सक ने जिला चिकित्सालय बस्ती रेफर भेज दिया। काफी खून बहने से स्थिति लगातार बिगड़ती देख यहां से भी मेडिकल कॉलेज लखनऊ रेफर कर दिया गया। लखनऊ ले जाते समय मंगलवार की देर रात करीब एक बजे चौकड़ी टोल प्लाजा के पास सुशीला देवी की मौत हो गई।  

थाना प्रभारी सौदागर राय ने बताया की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जगदंबा प्रसाद की तहरीर पर हरिश्चन्द्र पांडेय, उसके बेटे सूरज पांडेय, अमन पांडेय, बेटी पूजा और पत्नी सरिता व कलावती पत्नी महेंद्र प्रसाद पांडेय के खिलाफ दर्ज हत्या का प्रयास, बलवा, मारपीट, धमकी देने के मुकदमें में हत्या की धारा बढ़ा दी गई है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:woman murdered brutally in land dispute in Basti