ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बस्तीग्रामीण की मौत के बाद लोगों ने लगाया जाम और ये इल्‍जाम 

ग्रामीण की मौत के बाद लोगों ने लगाया जाम और ये इल्‍जाम 

बस्ती में रामजानकी मार्ग पर कलवारी थाना क्षेत्र के अगौना बाजार पर आक्रोशित लोगों ने बुधवार दोपहर बाद शव रखकर जाम लगा दिया। मृतक के साथ गांव के ही व्यक्ति ने धोखाधड़ी कर उसकी जमीन हड़प का आरोप है। इसको...

ग्रामीण की मौत के बाद लोगों ने लगाया जाम और ये इल्‍जाम 
हिन्दुस्तान टीम,बस्तीWed, 25 Sep 2019 06:54 PM
ऐप पर पढ़ें

बस्ती में रामजानकी मार्ग पर कलवारी थाना क्षेत्र के अगौना बाजार पर आक्रोशित लोगों ने बुधवार दोपहर बाद शव रखकर जाम लगा दिया। मृतक के साथ गांव के ही व्यक्ति ने धोखाधड़ी कर उसकी जमीन हड़प का आरोप है। इसको लेकर ग्रामीण गुस्से में थे। करीब दो घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही।
 
एसडीएम सदर शिव प्रताप शुक्ल व सीओ कलवारी अनिल कुमार सिंह फोर्स के कलवारी, दुबौलिया व नगर थाने की फोर्स भी मौके पर पहुंच गई। काफी देर प्रयास के बाद ग्रामीणों का समझा-बुझाकर किसी तरह रास्ता खुलवाया। परिजनों व ग्रामीणों का आरोप है कि अगौना गांव निवासी मंदबुद्धि रामवेलास की जमीन को धोखाधड़ी करके गांव के ही एक शख्स ने अपनी पत्नी के नाम लिखवा लिया था। 

जानकारी होने पर आपत्ति दाखिल की गई थी। बुधवार को रामवेलास की मौत हो गई। एसडीएम शिव प्रताप शुक्ल ने परिवारीजन व ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि धोखाधड़ी करने वाले के खिलाफ केस दर्ज कर उचित कार्रवाई होगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें