DA Image
2 जनवरी, 2021|12:26|IST

अगली स्टोरी

दुकानदार से लूटी गई बाइक व नगदी संग दो बदमाश गिरफ्तार

दुकानदार से लूटी गई बाइक व नगदी संग दो बदमाश गिरफ्तार

बस्ती। निज संवाददाता

लालगंज थाना क्षेत्र के महुराये तिराहे के पास से 26 दिसंबर को हुई लूटपाट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। लालगंज पुलिस ने स्वॉट व सर्विलांस टीम की मदद लूटपाट में शामिल दो शातिरों को दबोचने के साथ ही लूटी गई बाइक, नगदी के साथ घटना में प्रयुक्त बाइक को भी बरामद कर लिया है।

एएसपी रवीन्द्र कुमार सिंह ने शुक्रवार को धरपकड़ का खुलासा करते हुए बताया कि वारदात को विनोद कुमार यादव उर्फ भेजु निवासी ग्राम उंजी थाना दुबौलिया के साथ सर्वदानन्द यादव निवासी रोवांगोवां थाना लालगंज समेत तीन लोगों ने अंजाम दिया था। विनोद व सर्वदानन्द को दबोच लिया गया है। फरार विकास की तलाश की जा रही है।

एएसपी ने बताया कि घटना में प्रयुक्त बाइक को फरार चल रहे विकास के घर से बरामद किया गया है। गिरोह का सरगना भेजू दुबौलिया थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ लूट, चोरी आदि के आठ मुकदमे दर्ज हैं। उसने पूछताछ में 26 दिसंबर को महुराये तिराहा थाना लालगंज से शिवपुर महुराए निवासी दुकानदार राम ललन चौरसिया से पांच हजार रुपये नकद, बाइक व मोबाइल लूटने की घटना को कबूल किया है।

कंपनी बाग के दुकान से हुई थी लूट

एएसपी ने बताया कि शिवपुर महुराये लालगंज निवासी राम ललन चौरसिया की शहर के कंपनी बाग पुलिस चौकी के पास पान की दुकान है। 26 दिसंबर 2020 की रात दुकान से बाइक लेकर घर जाते समय महुराये तिराहे के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे रोक लिया था। रास्ता पूछने के बहाने रोके गए रामललन की बाइक लूटने के साथ ही नगदी व मोबाइल लेकर बदमाशा भाग निकले थे। घटना के खुलासे के लिए एसपी ने लालगंज पुलिस के साथ स्वॉट व सर्विलांस टीम को लगाया था। पूछताछ में मिले सुराग व सर्विलांस की मदद से टीम बदमाशों को ट्रेस कर उन तक पहुंचने में कामयाब रही।

टीम को पांच हजार का पुरस्कार

एएसपी रवीन्द्र कुमार सिंह ने एसपी हेमराज मीणा की तरफ से संयुक्त टीम को पांच हजार रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की। खुलासा करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक लालगंज ब्रह्मा गौड़, स्वाट प्रभारी विनोद कुमार यादव, चौकी प्रभारी कुदरहा योगेश सिंह, सर्विलांस प्रभारी जितेन्द्र सिंह के अलावा सर्वेश नायक, जितेन्द्र यादव सर्विलांस सेल, स्वाट टीम के हेड कांस्टेबल महेन्द्र यादव , कांस्टेबल मनिन्द्र प्रताप चन्द्र , रमेश गुप्ता , देवेन्द्र निषाद के अलावा लालगंज थाने के आरक्षी अरविन्द कुमार यादव, धन्नू कुमार यादव, रमेश चौहान, व्यास कुमार शामिल रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two crooks arrested with bike and cash looted from shopkeeper