DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बस्ती  ›  तीन चोरियों का खुलासा, चार गिरफ्तार
बस्ती

तीन चोरियों का खुलासा, चार गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,बस्तीPublished By: Newswrap
Mon, 14 Jun 2021 10:50 PM
तीन चोरियों का खुलासा, चार गिरफ्तार

बनकटी (बस्ती)। हिन्दुस्तान संवाद

लालगंज पुलिस ने थाना क्षेत्र में हुई चोरी की तीन वारदातों का खुलासा करते हुए चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि दो घरों व दुकान से चोरी किए गए सोने-चांदी के जेवरात, दुकान से चोरी सामान के साथ 7400 रुपया नगद बरामद किया गया है।

लालगंज थाने के प्रभारी थानेदार मुकुन्द त्रिपाठी ने बताया कि पकड़े गए तीन शातिर लालगंज थाना क्षेत्र के व एक कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है। इनमें सजनाखोर निवासी रामअशीष चौधरी, घनश्याम चौधरी उर्फ काटा बाबू, कटौधा निवासी राजकुमार चौधरी उर्फ मुन्नी और रिंकू पाल निवासी खौरहवा थाना कोतवाली शामिल हैं। उनके अनुसार आरोपितों के खिलाफ बस्ती के परसरामपुर व संतकबीरनगर के धनघटा थाने में लूट का मुकदमा दर्ज है। गोंडा के नवाबगंज में छिनैती व बस्ती के लालगंज में तीन मुकदमे पंजीकृत हैं। गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी लालगंज मुकुन्द त्रिपाठी, चौकी प्रभारी रखौना ओमप्रकाश मिश्र, आरक्षी अमरजीत सरोज, अजय कुमार यादव व सैयद अली शामिल रहे।

इन तीन घटनाओं का हुआ खुलासा

पुलिस के अनुसार लालगंज थाने के अइलिया में चोरों ने दो घरों में चोरी की थी। इसी गांव के बालकेश ने तहरीर देकर बताया था कि आठ अप्रैल की रात मकान के पीछे दीवार में सेंध लगाकर कमरे के अन्दर रखा सूटकेश चोरी कर लिया था। इसमें रखा दस हजार नगद व पत्नी के सोने का चेन निकाल ले गए थे। उनके घर से कुछ दुरी पर रामक्लेश की झोपड़ी में रखे बाक्स से 12 हजार नगद व जेवर भी चोरों ने गायब कर दिया था। 20 मई की रात को उमंग अग्रहरी निवासी ग्राम सजनाखोर की बनकटी बाजार में संचालित किराना व जनरल स्टोर की दुकान से बादाम, घी, चावल, काजू आदि सामान के साथ कुछ पैसे भी गल्ले से चुराए थे। इन घटनाओं में पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत किया था।

संबंधित खबरें