ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बस्तीबस्ती में कोरोना से तीन की मौत, 40 नए केस मिले

बस्ती में कोरोना से तीन की मौत, 40 नए केस मिले

कोरोना पीड़ित मीडिया कर्मी समेत तीन की मौत हो गई। तीनों का बस्ती मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा था। मृतकों में बस्ती, देवरिया व सिद्धार्थनगर का एक-एक मरीज शामिल है। तीनों की मौत सांस फूलने के चलते हुई।...

बस्ती में कोरोना से तीन की मौत, 40 नए केस मिले
हिन्दुस्तान टीम,बस्तीFri, 18 Sep 2020 08:52 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना पीड़ित मीडिया कर्मी समेत तीन की मौत हो गई। तीनों का बस्ती मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा था। मृतकों में बस्ती, देवरिया व सिद्धार्थनगर का एक-एक मरीज शामिल है। तीनों की मौत सांस फूलने के चलते हुई। शुक्रवार को आई रिपोर्ट में 40 नए कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसमें दो कांस्टेबल भी शामिल हैं।

जिले के एक वरिष्ठ पत्रकार को 11 सितम्बर के दिन बस्ती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। बुखार व अन्य लक्षण आने पर हुई जांच में वह कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। बुधवार की रात अचानक सांस फूलने की समस्या बढ़ी और गुरुवार सुबह 9.30 बजे के करीब उनकी मौत हो गई।

मेडिकल कॉलेज बस्ती में इलाज करा रहे कोरोना संक्रमित 54 वर्षीय देवरिया के करतारी गांव निवासी व्यक्ति व सिद्धार्थनगर के जानकीनगर निवासी 75 वर्षीय महिला की भी सांस फूलने के चलते मौत हो गई। प्रभारी सीएमएस डॉ. जीएम शुक्ल ने बताया कि गुरुवार को तीनों मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। परिजनों को कोविड प्रोटोकॉल के तहत शव हैंडओवर किया गया।

शहर में सात नए केस मिले हैं। इसमें पुलिस लाइन में तैनात एक महिला व एक पुरूष कांस्टेबल के साथ आवास विकास, विशुनपुरवा, रोडवेज, शिवा कालोनी व रेलवे कॉलोनी के एक-एक संक्रमित शामिल हैं। मुंडेरवा क्षेत्र के छपिया निवासी एक ही परिवार के छह लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हर्रैया क्षेत्र के बयार पूरे गुमान व हुंडरा कुंवर गांव में चार-चार लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। करमी, बनकटी के बढौनी, कलवारी के भावपुर व पड़ियाडीह में दो-दो मरीज मिले हैं। मुंडेरवा, मझौवा चौबे, कलवारी, दसिया, बरहपुर, एकटेकवा, तेलौरा, बनकटी, रानीपुर, नेवारी, बेमहरी, रुधौली में एक-एक संक्रिमतों की पहचान हुई है।

---

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें