ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बस्तीयात्रियों के लिए अभी नहीं है रैन बसेरे का इंतजाम

यात्रियों के लिए अभी नहीं है रैन बसेरे का इंतजाम

बस्ती, निज संवाददाता। ठंड की आहट के बीच बस्ती में रैन बसेरों में के ताले

यात्रियों के लिए अभी नहीं है रैन बसेरे का इंतजाम
हिन्दुस्तान टीम,बस्तीFri, 01 Dec 2023 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

बस्ती, निज संवाददाता। ठंड की आहट के बीच बस्ती में रैन बसेरों में के ताले अभी नहीं खुले हैं। इससे ठंड में बाहर के यात्रियों की परेशानी बढ़ जाएगी। नगर पालिका बस्ती क्षेत्र में करीब छह स्थानों पर रैन बसेरे बनाए जाते है। यहां ठहरने की समुचित व्यवस्था होती है। ठंड से बचाव के लिए गद्दा-रजाई, तकिए और पेयजल आदि की सुविधा रहती है। गुरुवार को बारिश के बाद ठंड बढ़ी है, लिहाजा अब यात्रियों के लिए रैन बसेरे का इंतजाम होना चाहिए। लेकिन, अभी नगर पालिका इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है। अभी चिह्नित जगहों पर या तो ताले लटक रहे या फिर सन्नाटा पसरा हुआ है।
इन स्थानों पर संचालित होता है रैन बसेरा

शहर में पुराना डाकखाना के पास प्राथमिक स्कूल परिसर में दो कमरे के मकान में रैन बसेरा संचालित होता है। इसके अलावा नगर पालिका का रैन बसेरा रोडवेज में संचालित होता है। आश्रय स्थल पचपेड़िया में रैन बसेरा चल रहा है, यहां कोई भी यात्री ठहर सकता है। इसके अलावा रेलवे स्टेशन के पास एक रैन बसेरा बनाया जाता है, जहां यात्री ठहर सकते हैं।

जल्द ही शहर के चिह्नित जगहों पर रैन बसेरा संचालित करा दिया जाएगा। ठंड में यात्रियों को कोई परेशानी न हो इसको लेकर खास ध्यान रखा जाएगा। रैन बसेरा में सारी सुविधाएं होंगी। पचपेड़िया स्थित आश्रय स्थल अनवरत चल रहा है।

- नेहा वर्मा, चेयरमैन, नगर पालिका।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें