ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बस्तीसड़क दुर्घटना में घायल किशोर की मौत

सड़क दुर्घटना में घायल किशोर की मौत

नगर बाजार। नगर थानाक्षेत्र के ओठघनपुर निवासी हिमांशु (18) बाइक से कलवारी थानाक्षेत्र के...

सड़क दुर्घटना में घायल किशोर की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बस्तीFri, 01 Dec 2023 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर बाजार। नगर थानाक्षेत्र के ओठघनपुर निवासी हिमांशु (18) बाइक से कलवारी थानाक्षेत्र के कुसौरा में एक शादी में शामिल होने जा रहे थे। तभी अचानक किसी वाहन से टकराकर वह गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस व परिजनों ने उन्हें एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।
आमने-सामने बाइक टकराने से तीन लोग घायल

रुधौली। थानाक्षेत्र के महुआार चौराहे पर आमने-सामने बाइक टकराने से तीन लोग घायल हो गए। घायलों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां डॉक्टर ने दो लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हंसनी निवासी 12 वर्षीय चंद्रशेखर गांव के ही सूरज के साथ बाइक से वापस घर जा रहे थे। वहीं महुआर निवासी ब्रह्मानंद बाइक से चौराहे पर निकले थे, दोनों की आमने-सामने से बाइक के टकराने से तीनों लोग घायल हो गए।

बाइक की चपेट में आकर छात्रा घायल

बनकटी। लालगंज थानाक्षेत्र के एसबीआई बनकटी के पास बाइक की चपेट में आने से छात्रा घायल हो गई। थानाक्षेत्र के गौरी गांव निवासी श्वेता गनेशपुर में फार्मेसी कॉलेज की छात्रा है, वह गुरुवार की शाम घर आते समय कस्बे में यह घटना हुई। घायल छात्रा को सदर हॉस्पिटल भेज दिया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें