DA Image
29 अक्तूबर, 2020|9:52|IST

अगली स्टोरी

संदिग्ध हाल में छत की कुंडी ले लटकता मिला युवक

संदिग्ध हाल में छत की कुंडी ले लटकता मिला युवक

कलवारी थाना क्षेत्र के कलवारी मुस्तहकम गांव निवासी एक युवक घर में छत की कुण्डी से लटक गया। परिजन आनन-फानन में उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बहादुरपुर ले गये। डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां उसकी मौत हो गई। लॉकडाउन के दौरान वह मुंबई से लौटा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

परिजनों के मुताबिक सभी लोग रिश्तेदारी में वैवाहिक समारोह में शामिल होने गए थे। साजन (20) पुत्र संतराम निवासी कलवारी मुस्तहकम मंगलवार की सुबह घर आ गया था। दोपहर करीब बारह बजे परिजन घर पहुंचे तो देखा कि उसके कमरे का दरवाजा बंद पड़ा था। संतराम के मुताबिक आवाज लगाने पर भी कोई जवाब नहीं मिला। अनहोनी की आशंका में खिड़की से अंदर झांके तो देखा साजन छत की कुंडी से लटक रहा है।

दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और तत्काल शव को नीचे उतारकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बहादुरपुर ले गए। डॉक्टरों ने हालत नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां साजन को मृत घोषित कर दिया गया। मौत की सूचना गांव पहुंचते ही हड़कम्प मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। मुंबई में किसी प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले पिता-पुत्र लॉकडाउन में गांव लौटे थे। पिता खुद नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर बेटे ने जान क्यों दे दी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Suspected person found hanging young man carrying roof latch