ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बस्तीबस्‍ती में छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या

बस्‍ती में छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या

एपीएन कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष आदित्य नारायण तिवारी उर्फ कबीर  (27) निवासी ऐंठी कप्तानगंज की बुधवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे कोतवाली थानंातर्गत रंजीत चौराहे पर गोली मारकर हत्या कर दी गई।...

बस्‍ती में छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या
हिन्‍दुस्‍तान टीम,बस्‍तीWed, 09 Oct 2019 05:49 PM
ऐप पर पढ़ें

एपीएन कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष आदित्य नारायण तिवारी उर्फ कबीर  (27) निवासी ऐंठी कप्तानगंज की बुधवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे कोतवाली थानंातर्गत रंजीत चौराहे पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। एक गोली सीने में और दूसरी हाथ पर लगी। कबीर उस समय एक प्लाट की बांउड्री करा रहा था। उस पर जिले दो थानोंं में एक दर्जन मुकदमें दर्ज थे। गोली चलने की आवाज सुनकर रोड पर गश्त कर रही पुलिस ने भाग रहे दो युवकों को असलहा संग दबोच लिया। 

छात्रनेता को गोली मारे जाने और जिला अस्पताल से लखनऊ ले जाते वक्त हर्रैया में ही मौत हो जाने की सूचना आम होते ही सैकड़ों युवक और भाजपा नेता कोतवाली पहुंच गए। जिला और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। करीब दो बजे सांसद हरीश द्विवेदी और सदर विधायक दयाराम चौधरी भी कोतवाली पहुंच गए। बंद कमरे में डीएम माला श्रीवास्तव और एसपी पंकज कुमार से वार्ता की। कोतवाली के सामने धरना दे रहे युवक पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई करने के साथ ही एक पूर्व ब्लॉक प्रमुख एवं उनके परिजनों पर मुकदमा दर्ज करने की मांग कर रहे थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें