ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बस्तीपेंटर ने किशोरी को डरा-धमकाकर किया दुष्कर्म

पेंटर ने किशोरी को डरा-धमकाकर किया दुष्कर्म

सोनहा थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी को डराधमका कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है। 21 जनवरी की घटना के बाद धमकी से सहमी पीड़िता ने शुक्रवार को परिजनों को आपबीती बताई। घरवाले थाने पहुंचे...

पेंटर ने किशोरी को डरा-धमकाकर किया दुष्कर्म
हिन्दुस्तान टीम,बस्तीSat, 25 Jan 2020 12:34 AM
ऐप पर पढ़ें

सोनहा थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी को डराधमका कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है। 21 जनवरी की घटना के बाद धमकी से सहमी पीड़िता ने शुक्रवार को परिजनों को आपबीती बताई। घरवाले थाने पहुंचे और तहरीर दी। थाना प्रभारी पंकज कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी पेंटर रफीक के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

पीड़िता के भाई ने तहरीर में बताया है कि गांव का ही रहने वाला रफीक रंगाई-पुताई का काम करता है। करीब डेढ़ माह तक उसने घर पर बतौर पेंटर काम किया था। इसके बाद वह पड़ोसी के यहां काम करने लगा। आरोप है कि घर पर काम करने के दौरान ही उसकी सोलह वर्षीय बहन के साथ मेल-जोल बढ़ा लिया था। इसी का फायदा उठाकर बहन को मिलने के लिए 21 जनवरी को गांव के बाग में बुलाया था। यहां उसके साथ दुष्कर्म किया और इस बारे में किसी से कुछ कहने पर जानमाल की धमकी दी।

घटना से सहमी पीड़िता ने घरवालों को तीन दिनों तक कुछ नहीं बताया। 24 जनवरी को उसने हिम्मत कर परिजनों से आपबीती बताई। इसके बाद सूचना थाने पर दी गई। पीड़िता के भाई का कहना है कि आरोपी रफीक के ऊपर पर पहले भी बलात्कार का केस दर्ज है। सोनहा पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें