ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बस्तीकोरोना प्रोटोकॉल के तहत करें बसों का संचालन

कोरोना प्रोटोकॉल के तहत करें बसों का संचालन

उप्र राज्य सड़क परिवहन निगम के प्रधान प्रबंधक (प्राविधिक) व गोरखपुर जोन के नोडल अधिकारी जयदीप वर्मा ने शनिवार को बस्ती बस अड्डे का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। रोडवेज परिसर व कार्यशाला में हो...

कोरोना प्रोटोकॉल के तहत करें बसों का संचालन
हिन्दुस्तान टीम,बस्तीSat, 04 Jul 2020 09:07 PM
ऐप पर पढ़ें

उप्र राज्य सड़क परिवहन निगम के प्रधान प्रबंधक (प्राविधिक) व गोरखपुर जोन के नोडल अधिकारी जयदीप वर्मा ने शनिवार को बस्ती बस अड्डे का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। रोडवेज परिसर व कार्यशाला में हो रहे निर्माण कार्य को शीघ्र पूरा कर नए कलेवर में चमकाने का निर्देश दिया।

परिवहन निगम के सेवा प्रबंधक धनजी राम के साथ पहुंचे श्री वर्मा ने एआरएम आरपी सिंह व वरिष्ठ केंद्र प्रभारी सूबेदार सिंह के साथ बस स्टेशन का कोना-कोना जांचा और बसों के सैनेटाइजेश व सफाई की व्यवथा परखी। राजस्व आय बढ़ाने के लिए जरूरी टिप्स सुझाए और परिसरों में हो रहे नवीनीकरण के कार्य को जल्द पूरा करने का निर्देश दिया। चालकों-परिचालकों के साथ बैठक कर कोरोना प्रोटोकाल के तहत बसों को संचालित करते समय आवश्यक सावधानियों का पालन करने की नसीहत दिया और हर हाल में यात्री सुविधाओं को चाक-चौबंद करने को कहा।

तकरीबन आधे घंटे निरीक्षण के बाद एआरएम आरपी सिंह व वरिष्ठ केंद्र प्रभारी सूबेदार सिंह के साथ गोरखपुर में आयोजित क्षेत्रीय बैठक में शामिल होने चले गए। सीनियर फोरमैन चंद्रभान भाष्कर, कर्मचारी नेता इंद्रजीत तिवारी, अभिनव श्रीवास्तव, कन्हैया सिंह, हरिश्चंद्र उपाध्याय, सत्यदेव मिश्र, सुशील कुमार गौड़ व अन्य अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें