ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बस्तीबस्‍ती: चार साल पहले कस्टडी से फरार एक लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार 

बस्‍ती: चार साल पहले कस्टडी से फरार एक लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार 

चार साल पहले पुलिस को चकमा देकर जिला अस्पताल से फरार शातिर अपराधी कमलेश मांझी को एसओजी की टीम ने हर्रैया व छावनी पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर लिया है। उस पर एडीजी जोन गोरखपुर ने एक लाख रुपये का इनाम...

बस्‍ती: चार साल पहले कस्टडी से फरार एक लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,बस्‍ती Sat, 24 Oct 2020 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

चार साल पहले पुलिस को चकमा देकर जिला अस्पताल से फरार शातिर अपराधी कमलेश मांझी को एसओजी की टीम ने हर्रैया व छावनी पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर लिया है। उस पर एडीजी जोन गोरखपुर ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था। उसके कब्जे से लूटी गईं दो लाइसेंसी राइफलों के अलावा एक देशी रिवाल्वर, आठ कारतूस व बिना नंबर की चोरी की बाइक बरामद की गई है।

एसपी हेमराज मीणा ने बताया कि 27 अप्रैल 2016 को पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कमलेश मांझी 30 अप्रैल 2016 को जिला अस्पताल से फरार हुआ था। अयोध्या जिले के रामजन्मभूमि थाना क्षेत्र के कौशल्याघाट निवासी कमलेश मांझी गिरफ्तारी से बचने के लिए गुजरात भाग गया था। 

नवरात्र में उसके अयोध्या लौटने की सूचना के बाद पुलिस टीमें अलर्ट हो गई थीं। एसओजी, छावनी व हर्रैया पुलिस ने मुखबिर की सटीक सूचना पर विशेषरगंज-हर्रैया मार्ग पर नदायें के पास से कमलेश माझी को दबोच लिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें