ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बस्तीआइसोलेशन वार्ड में भर्ती बुजुर्ग की मौत, आज मिलेगी कोरोना जांच रिपोर्ट

आइसोलेशन वार्ड में भर्ती बुजुर्ग की मौत, आज मिलेगी कोरोना जांच रिपोर्ट

राजकीय मेडिकल कॉलेज बस्ती के ओपेक चिकित्सालय कैली में भर्ती 75 वर्षीय मरीज की रविवार भोर में मौत हो गई। उसे सर्दी, जुकाम, बुखार और सांस फूलने की समस्या के चलते आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था।...

आइसोलेशन वार्ड में भर्ती बुजुर्ग की मौत, आज मिलेगी कोरोना जांच रिपोर्ट
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,बस्‍ती Sun, 29 Mar 2020 09:39 AM
ऐप पर पढ़ें

राजकीय मेडिकल कॉलेज बस्ती के ओपेक चिकित्सालय कैली में भर्ती 75 वर्षीय मरीज की रविवार भोर में मौत हो गई। उसे सर्दी, जुकाम, बुखार और सांस फूलने की समस्या के चलते आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था। छावनी थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला यह बुजुर्ग 11 मार्च को दिल्ली से यात्रा करके लौटा था। समस्या होने पर उसे 27 मार्च की शाम ओपेक चिकित्सालय कैली के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था।

28 मार्च को इसके सैंपल को जांच के लिए लखनऊ भेजा गया है, जिसकी रिपोर्ट 29 मार्च की शाम तक मिलने की संभावना है। बुजुर्ग मरीज के मौत से अस्पताल में हड़कंप मच गया। मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने वार्ड में ड्यूटी पर तैनात स्टाफ नर्स वार्ड ब्वॉय व अन्य कर्मियों को क्वारंटीन कर दिया है। 

इस बाबत वार्ड के प्रभारी चिकित्सक ने बताया कि संदिग्ध मरीज की मौत हो गई है। रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। मरीज की ट्रेवल हिस्ट्री है। उसका पूरा परिवार दिल्ली में ही रहता है। उसे सांस फूलने व हार्ट की पहले से बीमारी थी। 11 मार्च को परिजन बस्ती छोड़ गए। यहां पर अकेले रह रहे बुजुर्ग की 27 मार्च को हालत बिगड़ी तो विक्रमजोत सीएचसी की एम्बुलेंस से कैली अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें