DA Image
27 नवंबर, 2020|10:31|IST

अगली स्टोरी

अश्लील हरकत से आहत होकर विवाहिता ने की आत्महत्या

अश्लील हरकत से आहत होकर विवाहिता ने की आत्महत्या

मायके में रह रही एक विवाहिता के आत्महत्या करने के मामले में कप्तानगंज पुलिस ने आठ ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मायके वालों ने जेठ, देवर व ससुर पर अश्लील हरकत और दहेज में नगदी व बाइक की मांग का आरोप लगाया है।

कप्तानगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली विवाहिता की निकाह अप्रैल 2018 में नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले जुनैद अहमद के साथ हुई थी। बताया जा रहा है कि शादी के बाद विदा होकर ससुराल गई थी, लेकिन कुछ समय बाद मायके आ गई थी। इसके बाद से यहीं रह रही थी। विदाई को लेकर कई बार पंचायत भी होने के बाद भी मसला हल नहीं हो सका था।

मायके में 23 अक्तूबर की देर रात में फांसी लगाकर उसने जान दे दी थी। मृतका के पिता ने तहरीर में आरोप लगाया है कि ससुराल में बेटी से दहेज में ढाई लाख रुपये व बाइक की मांग की जा रही थी। मारपीट करने के साथ ही जेठ जमील अहमद, देवर जावेद अहमद, ससुर जब्बर अहमद ने उसके साथ अश्लील हरकत की थी। इससे आहत होकर बेटी ने मायके में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

थानाध्यक्ष विकास यादव ने बताया कि तहरीर के आधार पर पति जुनैद अहमद, ससुर जब्बार अहमद, सास फरीदा खातून, जेठ जमील अहमद, जेठानी रुबीना खातून, देवर जावेद अहमद, ननद रोजी व ग्राम प्रधान अजय यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Married woman commits suicide due to indecent act