ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बस्तीएटीएम बदलकर फ्रॉड करने वाले अंतरजनपदीय गिरोह का पर्दाफाश, पांच गिरफ्तार

एटीएम बदलकर फ्रॉड करने वाले अंतरजनपदीय गिरोह का पर्दाफाश, पांच गिरफ्तार

एटीएम के अंदर पैसा निकालने आए लोगों का ट्रांस्जेक्शन होल्ड कर या एटीएम बदलकर फ्राड करने वाले गैंग का पुलिस ने खुलासा किया है। एसपी हेमराज मीणा ने गुरुवार की शाम पुलिस लाइन्स में धरपकड़ की जानकारी देते...

एटीएम बदलकर फ्रॉड करने वाले अंतरजनपदीय गिरोह का पर्दाफाश, पांच गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,बस्तीFri, 24 Jan 2020 01:07 AM
ऐप पर पढ़ें

एटीएम के अंदर पैसा निकालने आए लोगों का ट्रांस्जेक्शन होल्ड कर या एटीएम बदलकर फ्राड करने वाले गैंग का पुलिस ने खुलासा किया है। एसपी हेमराज मीणा ने गुरुवार की शाम पुलिस लाइन्स में धरपकड़ की जानकारी देते हुए बताया है कि बस्ती के अलावा, लखनऊ, फैजाबाद, गोरखपुर, महराजगंज व संतकबीरनगर में भी इस गैंग ने एटीएम फ्राड की बात कबूली है।

गैंग का सरगना वाल्टरगंज थानांतर्गत भिटिया चौराहा निवासी विशाल सोनी है। गैंग में पंद्रह की संख्या में युवाओं को उसने शामिल कर रखा है। कॉलेज में पढ़ने वाले लड़के अपने शौक पूरे करने के लिए शार्टकट से पैसा कमाने के चक्कर में पड़कर फ्राड में शामिल होते गए।

मुखबिर की सूचना पर टीम ने सरगना विशाल के साथ आदर्श उपाध्याय उर्फ मन्नू निवासी सेठा थाना कप्तानगंज हालमुकाम बैरिहवां कोतवाली, सोनहा थाना क्षेत्र के परसोहिया निवासी देवांग मिश्रा उर्फ अंकुर, कोतवाली बेलवाडाड़ी निवासी करन ठाकुर और आकाश पांडेय उर्फ परानू को गुरुवार की दोपहर रोडवेज स्थित एचडीएफसी एटीएम के पास से गिरफ्तार किया है।

शेष दस अन्य आरोपितों की तलाश के लिए टीमों को लगाया है। इनके कब्जे से दस एटीएम कार्ड, एक पिस्टल, छह मोबाइल, एक बाइक और पांच हजार रुपये नगद बरामद हुआ है। एसपी ने स्वॉट प्रभारी राजेश मिश्रा, कोतवाल रामपाल यादव, कांस्टेबल मनोज राय व सर्विलांस की टीम को दस हजार रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें