DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बस्ती  ›  ट्रैक्टर-ट्राली की ठोकर से बाइक सवार मासूम की मौत

बस्तीट्रैक्टर-ट्राली की ठोकर से बाइक सवार मासूम की मौत

हिन्दुस्तान टीम,बस्तीPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 04:50 AM
ट्रैक्टर-ट्राली की ठोकर से बाइक सवार मासूम की मौत

छावनी (बस्ती)। हिन्दुस्तान संवाद

रामजानकी मार्ग पर छावनी थानांतर्गत अमोढ़ा कस्बे से काशीपुर बंधे को जाने वाली सड़क पर कोतवालपुर के पास सोमवार की दोपहर ट्रैक्टर-ट्राली ने एक बाइक सवार को ठोकर मार दी। बाइक पर मां की गोद में एक वर्षीय बेटा बैठा था। तेज झटका लगने से बाइक अनियंत्रित हुई और माता-पिता के साथ मासूम भी सड़क पर जा गिरा। हादसे में दपत्ति को हल्की चोट आई, लेकिन गंभीर चोट लगने से बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर-ट्राली लेकर चालक भाग निकला। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने वाहन को पकड़ कर कब्जे में ले लिया।

इसी थाने के शेखपुर निवासी सुखदेव शर्मा की पत्नी प्रीति शर्मा का मायका वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के मधुकरपुर में है। बताया जा रहा है कि सोमवार को सुखदेव अपनी पत्नी को उसके मायके से लेकर बाइक से अपने घर लौट रहे थे। बाइक पर उनका एक वर्षीय बेटा तनुस भी सवार था। गांव से करीब एक किलोमीटर पहले छावनी थाने के कोतवालपुर के पास पीछे से आई ट्रैक्टर-ट्राली की ठोकर लगने से पति-पत्नी बच्चे समेत सड़क पर जा गिरे।

हादसे में मासूम को गंभीर चोट लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद फरार ट्रैक्टर-ट्राली को ग्रामीणों ने काशीपुर घाट के पास पकड़ कर लिया। थानाध्यक्ष आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

संबंधित खबरें