DA Image
1 मार्च, 2021|7:54|IST

अगली स्टोरी

निजी अस्पताल में जाने से किया इनकार तो गुर्गों ने की मारपीट

निजी अस्पताल में जाने से किया इनकार तो गुर्गों ने की मारपीट

बस्ती। निज संवाददाता

जिला महिला अस्पताल में आए एक मरीज के तीमारदार के साथ निजी अस्तपाल के गुर्गों ने मारपीट की। गुर्गे मरीज को अपने अस्पताल में ले जाने का प्रयास कर रहे थे। तीमारदार ने विरोध किया तो उन्होंने विवाद शुरू कर दिया। सूचना पर पुलिस पहुंची तो विवाद करने वाले वहां से खिसक लिए। अस्पताल में लगे सीसीटीवी के फुटेज से गुर्गों की पहचान की जा रही है।

नगर क्षेत्र के रतास गांव की एक महिला बुधवार को अपने घर वालों के साथ जिला महिला अस्पताल में जांच कराने आई थी। महिला ओपीडी के बाहर गाड़ी में बैठी हुई थी, जबकि उसका एक रिश्तेदार राहुल कुमार ओपीडी में चिकित्सक के पास रिपोर्ट दिखाने गया था। उसका कहना है कि ओपीडी के बाहर उसे कुछ लोग मिले तथा कहने लगे की महिला अस्पताल की व्यवस्था खराब है तथा मरीज की हालत ठीक नहीं है। वे लोग मरीज को एक निजी अस्पताल में ले जाने के लिए दबाव बनाने लगे। उसने जब जाने से इनकार किया तो वे मारपीट पर उतर आए। गुर्गों ने फोन कर बाहर से गुंडों को बुलवा लिया। हाकी डंडों से लैस एक दर्जन लोग वहां आ धमके तथा जान से मारने की धमकी देते हुए विवाद करने लगे। वहां मौजूद कुछ लोगों ने किसी तरह से उसे बचाया।

विवाद की सूचना पर सीएमएस डॉ. सुषमा सिन्हा ने पुलिस को फोन कर दिया। इसी बीच गुर्गे मुख्य गेट के बाहर खड़े होकर तीमारदार के बाहर निकलने का इंतजार करने लगे। पुलिस के पहुंचने पर वे वहां से खिसक लिए। सीएमएस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में सारी हरकत कैद है। पुलिस को फुटेज उपलब्ध करा दी जाएगी। घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को भी दी जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:If the refusal to go to a private hospital the goons beat up