ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बस्तीबस्ती: स्‍वास्‍थ्‍य कर्मी की पत्‍नी और दो बेटियां कोरोना पॉजिटिव पाई गईं, एक मरीज की मौत 

बस्ती: स्‍वास्‍थ्‍य कर्मी की पत्‍नी और दो बेटियां कोरोना पॉजिटिव पाई गईं, एक मरीज की मौत 

बस्‍ती के बनकटी ब्लॉक के एकमा पीएचसी पर तैनात मेडिकल ऑफिसर की पत्नी व दो बेटियां पॉजिटिव मिली हैं। वहीं गुरुवार को मेडिकल कॉलेज बस्ती में भर्ती एक कोरोना मरीज की मौत हो गई है। जनपद में कुल सात...

बस्ती: स्‍वास्‍थ्‍य कर्मी की पत्‍नी और दो बेटियां कोरोना पॉजिटिव पाई गईं, एक मरीज की मौत 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,बस्‍ती Fri, 30 Oct 2020 06:57 PM
ऐप पर पढ़ें

बस्‍ती के बनकटी ब्लॉक के एकमा पीएचसी पर तैनात मेडिकल ऑफिसर की पत्नी व दो बेटियां पॉजिटिव मिली हैं। वहीं गुरुवार को मेडिकल कॉलेज बस्ती में भर्ती एक कोरोना मरीज की मौत हो गई है। जनपद में कुल सात लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। मंगल बाजार पुरानी बस्ती निवासी एक बुजुर्ग जिनका इलाज शहर से सटे एक निजी अस्पताल में चल रहा है, एंटीजन जांच में पॉजिटिव मिले हैं। 

मेडिकल ऑफिसर के परिवार ने अस्पताल में ही एंटीजन जांच कराई थी। जांच में पत्नी व दो बेटियां पॉजिटिव मिली हैं। नगर थाना क्षेत्र के बड़गोडवा निवासी 60 वर्षीय बुजुर्ग को 27 अक्टूबर को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। गुरुवार देर शाम मरीज की मौत हो गई। प्रभारी सीएमएस डॉ. जीएम शुक्ला ने बताया कि मरीज की सांस ज्यादा फूल रही थी। 

साऊंघाट ब्लॉक के बन्नी रसूलपुर, विक्रमजोत ब्लॉक के छावनी कस्बा का केजीएमयू में भर्ती बुजुर्ग, हर्रैया ब्लॉक के हर्रैया कस्बा का युवक जिसकी जांच पॉजिटिव के संपर्क में आने पर की गई थी तथा परसरामपुर ब्लॉक के परसरामपुर कस्बा निवासी बुजुर्ग जांच में पॉजिटिव मिला है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने इनकी रैंडम जांच की थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें