DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बस्तीचोरी की रकम और असलहे के साथ गोंडा का चोर गिरफ्तार

चोरी की रकम और असलहे के साथ गोंडा का चोर गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,बस्तीNewswrap
Sun, 17 Oct 2021 11:20 PM
चोरी की रकम और असलहे के साथ गोंडा का चोर गिरफ्तार

बस्ती। निज संवाददाता

पुलिस ने बाइक की डिक्की से रुपया व गहना चोरी करने के आरोपी गोंडा के रहने वाले चोर को पकड़ा है। उसके पास से चोरी का रुपया, तमंचा और कारतूस बरामद हुआ। यह गिरफ्तारी गौर, एसओजी व सर्विलांस सेल की टीम ने किया। पकड़े गए चोर पर आरोप है कि उसने गौर व परसुरामपुर थाना क्षेत्र में बाइक की डिक्की को तोड़कर चोरी किया।

नगर पंचायत बभनान की पोस्ट आफिस के पास से बाइक की डिग्गी से 13 हजार रुपया नगद व कान की झुमकी चुरा लिया था। गौर पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने रविवार को चोरी के आरोपी वजारी बरूवार निवासी पूरे पवार सोहना थाना वजीरगंज जनपद गोंडा को सोमापती तिराहा गौर से पकड़ा। उसके पास से 12 हजार रुपया, एक तमंचा व कारतूस मिला।

पूछताछ में वजारी बरूवार ने बताया कि उसने अपने तीन अन्य साथी खुद्दन उर्फ सुभाष चंद, रवि और ननके बरुवार निवासी पलटू पुरवा बनगाई थाना धानेपुर जनपद गोंडा के साथ नगर पंचायत बभनान से चोरी किया था। परसरामपुर बाजार में खड़ी मोटरसाइकिल की डिग्गी से भी हम सभी ने 30 हजार रुपया नगद चोरी किया था। गिरफ्तार करने वालों में प्रभारी निरीक्षक गौर संजय कुमार, प्रभारी एसओजी मृत्युन्जय पाठक, चौकी प्रभारी बभनान दिलीप कुमार सिंह, रामेश्वर यादव, विजय प्रकाश दीक्षित, दिलीप कुमार, अजय कुमार यादव, अजय यादव, अभिषेक तिवारी, संतोष कुमार, चन्द्रशेखर यादव आदि शामिल रहे।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें