DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बस्ती › दुकान से 1.60 लाख की लूट में चार पर मुकदमा
बस्ती

दुकान से 1.60 लाख की लूट में चार पर मुकदमा

हिन्दुस्तान टीम,बस्तीPublished By: Newswrap
Wed, 01 Sep 2021 04:42 AM
दुकान से 1.60 लाख की लूट में चार पर मुकदमा

हर्रैया (बस्ती)। हिन्दुस्तान संवाद

एक दुकान में मारपीट कर गल्ले से नगदी व मोबाइल छीनने के आरोप में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। थाना प्रभारी बिन्देश्वरीमणि त्रिपाठी ने बताया कि दुकानदार की तहरीर पर इसी थाना क्षेत्र के रजौली निवासी अमित मिश्रा व तीन अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 392, 323, 504 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

हर्रैया के जगाउपुरवा स्थित भगौती मार्बल की दुकान के मालिक लल्लू उर्फ विकास यादव ने तहरीर में आरोप लगाया है कि तीस अगस्त की शाम करीब साढ़े पांच बजे आरोपी अमित मिश्रा समेत चार लोग दुकान पर आए। अपशब्दों का प्रयोग करते हुए मारपीट की। इसके बाद गल्ले में रखा एक लाख साठ हजार रुपया व एक मोबाइल लेकर चले गए। जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस के अनुसार मामला मारपीट से संबंधित है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर विवेचना एसएसआई कन्हैया पांडेय को सौंपी गई है।

स्कूल से बर्तन व कैमरा चोरी

हर्रैया थाना क्षेत्र के जोगापुर स्थित रामसुतारी पार्वती देवी मेमोरियल इंटर कॉलेज में चोरी के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। स्कूल के प्रधानाचार्य अवनीश कुमार पांडेय ने तहरीर में बताया है कि तेरह अगस्त को विद्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरा, कैमरा सेट, डीसीआर, मोटर, मिक्सर मशीन, बर्तन आदि सामान चोरी कर लिया गया। केस दर्ज कर जांच एसआई आशुतोष शुक्ला को सौंपी गई है।

संबंधित खबरें