DA Image
30 नवंबर, 2020|11:11|IST

अगली स्टोरी

सुरक्षित यात्रा के लिए यातायात नियमों का करें पालन

सुरक्षित यात्रा के लिए यातायात नियमों का करें पालन

शहर के शास्त्री चौक पर रविवार को डीएम आशुतोष निरंजन व एसपी हेमराज मीणा ने फीता काटकर यातायात माह का शुभारंभ किया। डीएम ने कहा कि जीवन की सुरक्षा सर्वोपरि है। सभी विभाग आपसी समन्वय से सड़क पर अवस्थापना का कार्य प्राथमिकता पर पूरा कराएं।

एसपी हेमराज मीणा ने समस्त थाना प्रभारियों को चेकिंग के दौरान शालीनता के साथ जनमानस के साथ पेश आने की नसीहत दी। साथ ही यातायात नियमों के संबंध में पम्पलेट आदि के माध्यम से जनता को जागरुक करने के निर्देश दिया। बोले, प्रत्येक चौराहे पर नियमित रूप से जांच कराएंगे और यह सर्वे कराया जाएगा कि यातायात नियमों के पालन से दुर्घटना में कितनी कमी आयी है।

टीएसआई कामेश्वर सिंह व एएसआई अशोक कुमार सिंह ने यातायात माह नवम्बर में संचालित किए जाने वाली गतिविधियों की जानकारी दी। बताया कि सघन चेकिंग अभियान चलाकर काली फिल्म, बिना सीट बेल्ट, बाइक पर तीन सवारियां, बिना हेल्मेट, नो पार्किंग व नो इन्ट्री का पालन न करने वाले वाहन चालकों के विरुद्ध कार्यवाही भी की जाएगी।

इस मौके पर एएसपी रवीन्द्र कुमार सिंह, सीओ सदर/ यातायात गिरीश कुमार सिंह, सीओ कलवारी अनिल कुमार सिंह, आरटीओ अनिल कुमार श्रीवास्तव, एआरटीओ अरूण प्रकाश चौबे, सक्सेरिया इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य ओपी श्रीवास्तव, अमरमणि पांडेय, सुभाष शुक्ला, जगदीश अग्रहरी, आनन्द राजपाल, रोटरी क्लब अध्यक्ष डॉ. डीके गुप्ता, प्रभुप्रीत सिंह, जयंत मिश्रा व अन्य गणमांय लोग मौजूद रहे। एनसीसी व विभिन्न स्कूलों के बच्चों ने भी कोरोना प्रोटोकॉल के तहत प्रतिभाग किया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Follow the traffic rules for safe travel