DA Image
2 जनवरी, 2021|1:31|IST

अगली स्टोरी

कोहरे के कारण हाइवे पर भिड़े पांच वाहन, दो लोग घायल

कोहरे के कारण हाइवे पर भिड़े पांच वाहन, दो लोग घायल

कोहराएं। हिन्दुस्तान संवाद

फोरलेन पर गोंडा-बस्ती बार्डर स्थित लोलपुर के पास शुक्रवार की सुबह घने कोहरे के चलते पांच वाहन आपस में भिड़ गए। हादसे में दो कार, दो ट्रक और एक यात्रियों से भरी लग्जरी बस क्षतिग्रस्त हो गई। दो लोग घायल हो गए। दुर्घटना के बाद हाइवे पर जाम लग गया। काफी मकसद के बाद पुलिस व एनएचएआई ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाकर यातायात पूरी तरह बहाल कराया।

गोंडा-बस्ती बार्डर के पास हाइवे पर शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे सड़क किनारे एक टायर मिस्त्री के यहां से पंचर बनवा कर निकला एक ट्राला हाइवे किनारे दलदल जमीन मे फंस गया। ट्राला निकालने पहुंची एनएचआई टीम की क्रेन की सुरक्षा के लिए अयोध्या से बस्ती लेन को स्टाप बोर्ड लगाकर थोड़ी देर के लिए रोक दिया गया। उसी दौरान लेन पर आवागमन शुरू होने के इंतजार में खड़ी सैन्य सामग्री लदी एक ट्रक में घने कोहरे के चलते एक काजू लदी डीसीएम टकरा गई। उसके पीछे आ रही दो कार और दिल्ली से बिहार जा रही 75 यात्रियों से भरी लग्जरी बस भी टकरा गई।

हादसे में दो ट्रकों के बीच फंसी कार के परखच्चे उड़ गए। उसमे बैठे दो युवकों राजमणी अग्रहरी व सुबास अग्रहरी निवासी अकब बजाजा थाना कोतवाली जिला अयोध्या को चोटे आयी। अन्य वाहनों के सवार सुरक्षित बच गये। क्षतिग्रस्त दिल्ली से सहरसा बिहार जाने वाली बस के लगभग तीन दर्जन यात्री शाम तक दूसरे वाहन का इंतजार करते रहे। दुर्घटना के बाद हाइवे पर काफी देर तक जाम लगा रहा। पुलिस व एनएचएआई टीम ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाकर आवागमन बहाल कराया। इस दौरान एनएचएआई प्रशासन और गोंडा जनपद के नवाबगंज थानांतर्गत लकडमंडी चौकी प्रभारी रामप्रकाश यादव टीम के साथ मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Five vehicles clashed on the highway due to fog two people injured