ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बस्तीएटीएम में आग, रुपया जला या नहीं, मुंबई से कोड मिलने पर होगी जानकारी

एटीएम में आग, रुपया जला या नहीं, मुंबई से कोड मिलने पर होगी जानकारी

बस्ती-अयोध्या हाइवे पर स्थित महराजगंज कस्बे में लगी एटीएम में रविवार को दोपहर आग लग गई। आरबीआई के लाइसेंस पर इस एटीएम का संचालन हिताची कंपनी कर रही है। एटीएम सुपरवाइजर भूपेन्द्र सिंह ने आग लगने का...

एटीएम में आग, रुपया जला या नहीं, मुंबई से कोड मिलने पर होगी जानकारी
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,बस्‍ती Sun, 18 Apr 2021 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

बस्ती-अयोध्या हाइवे पर स्थित महराजगंज कस्बे में लगी एटीएम में रविवार को दोपहर आग लग गई। आरबीआई के लाइसेंस पर इस एटीएम का संचालन हिताची कंपनी कर रही है। एटीएम सुपरवाइजर भूपेन्द्र सिंह ने आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया है। 

एटीएम रूम से अचानक धूंआ निकलने लगा। मकान मालिक व आसपास लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस के सहयोग से आग पर काबू किया। बिजली की आपूर्ति रोकने के लिए कनेक्शन काटा गया। एटीएम की देखरेख करने वाले सुपरवाइजर भी मौके पर मौजूद रहे। एटीएम के सुपरवाइजर ने बताया कि पैसा जला है या नहीं, इसकी जानकारी कम्पनी से कोड आने के बाद पता चलेगा। मुंबई मुख्यालय को सूचना दे दी गई है।

कोड मिलने पर मशीन खोली जाएगी और रुपयों के नुकसान के बारे में जानकारी हो पाएगी। इस संबंध में चौकी प्रभारी महराजगंज एसआई सुनील कुमार सिंह ने पुलिस अधीक्षक बस्ती को एटीएम में आग लगने की आख्या भेजी है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें