ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बस्तीलॉकडाउन का उल्लंघन करने में दो दर्जन पर एफआईआर

लॉकडाउन का उल्लंघन करने में दो दर्जन पर एफआईआर

जिले में लगातार बढ़ती प्रवासी मजदूरों के बीच पुलिस ने सतर्कता बढ़ा दी। एसपी हेमराज मीणा के आदेश पर सभी थानों की पुलिस मार्केट खुलने के दौरान व बंद होने के बाद गस्त कर लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर...

लॉकडाउन का उल्लंघन करने में दो दर्जन पर एफआईआर
हिन्दुस्तान टीम,बस्तीSat, 30 May 2020 08:44 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में लगातार बढ़ती प्रवासी मजदूरों के बीच पुलिस ने सतर्कता बढ़ा दी। एसपी हेमराज मीणा के आदेश पर सभी थानों की पुलिस मार्केट खुलने के दौरान व बंद होने के बाद गस्त कर लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर नजर रख रही है। अलग-अलग थानों की पुलिस ने दो दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन के आरोप में कार्रवाई की है।

पुरानी बस्ती थाने के एसआई गणेश कुमार ने अनुसार पठान स्थित साड़ी सेंटर पर लॉकडाउन व धारा 144 का उल्लंघन किया गया। मामले में पठान टोला निवासी राजू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। परसरामपुर पुलिस ने बिना मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग के घूमते मिले भवनापुर निवासी अर्जुन यादव, वंशराज निवासी रसूलपुर, नगर बेहरा निवासी विद्यापति त्रिपाठी, जगदीशपुर निवासी रामजग, रायपुर निवासी अजय यादव, सुनील, महादेवा निवासी मुकेश और खम्हरिया के रामप्रकाश के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269 व 51 आपदा प्रबन्धन अधिनियम 2005 के तहत केस दर्ज किया है।

सोनहा पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में भानपुर निवासी अजीत कुमार पर कार्रवाई की है। मुंडेरवा पुलिस ने होम क्वारंटीन आदेश का उल्लंघन करने के आरोप में एसआई योगेश कुमार सिंह की तहरीर पर मुजहना निवासी अख्तर अली व सरवर अली और एसआई दुर्विजय की तहरीर पर रवि अग्रहरी के खिलाफ केस दर्ज किया है। लालगंज पुलिस ने आधा दर्जन व रुधौली पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें