ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बस्तीलॉकडाउन तोड़ने वाले दुकानदार सहित 20 के खिलाफ FIR दर्ज 

लॉकडाउन तोड़ने वाले दुकानदार सहित 20 के खिलाफ FIR दर्ज 

बस्‍ती में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन के सभी प्रयासों पर कुछ लोगों की नासमझी लगातार भारी पड़ रही है। कोरोना अपराधी बन ऐसे लोग खुद के साथ दूसरों को भी संक्रमण की चपेट में लाने...

लॉकडाउन तोड़ने वाले दुकानदार सहित 20 के खिलाफ FIR दर्ज 
हिन्‍दुस्‍तान टीम,बस्‍ती Thu, 23 Apr 2020 04:16 PM
ऐप पर पढ़ें

बस्‍ती में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन के सभी प्रयासों पर कुछ लोगों की नासमझी लगातार भारी पड़ रही है। कोरोना अपराधी बन ऐसे लोग खुद के साथ दूसरों को भी संक्रमण की चपेट में लाने की आशंका बढ़ा रहे हैं। ऐसे बीस लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। अब तक जिले में सवा सौ से अधिक मुकदमे दर्ज हो चुके हैं।

कोतवाली पुलिस ने एसआई जितेन्द्र कुमार शाही की तहरीर पर स्काउट भवन के पास लॉकडाउन व धारा 144 का उल्लंघन कर भीड़ लगाने के आरोप में शिवनगर तुरकहिया निवासी अभिषेक कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269 व आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुरानी बस्ती पुलिस ने बैंक ऑफ बड़ौदा के पास दुकान खोल भीड़ एकत्र करने और मास्क का प्रयोग न करने के आरोप में पुरानी बस्ती निवासी अनूप कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया है। इसी थाने के पांडेय बाजार में बिना मास्क लगाए बेवजह घूमते मिलने के आरोप में हॉट स्पॉट पुरानी बस्ती क्षेत्र के परसाजाफर निवासी मोहम्मद रहमान के अलावा कोतवाली सोनूपार निवासी उदयराज व मंगल बाजार निवासी रमेश के खिलाफ कार्रवाई की है। वाल्टरगंज पुलिस ने भी मनौरी चौराहा के पास बिना काम के घूमते मिले इटौवा निवासी पंकज सिंह पर मुकदमा दर्ज किया है। 

परसरामपुर पुलिस ने धुरदा में लॉकडाउन का उल्लंघन कर अवैध तरीके से कच्ची शराब बेचने के आरोप में सिकन्दरपुर निवासी सुजीत चौहान पर केस दर्ज किया है। रुधौली में एकत्र होकर केशवापुर में सब्जी बेचने के आरोप में दस लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एसआई जावेद खान की तहरीर पर केशवापुर निवासी राकेश, राहुल, राधेश्याम, विचल, संतकबीरनगर दुधौरा के देवरिया खास निवासी गौरी, दिनेश, रुधौली के डड़वा कला निवासी गोपाल, बुद्धिसागर समेत दस लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें