ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बस्तीफिजिशियन केे पास पहुंचा दुबई से लौटा कोरोना का संदिग्ध, अपने साथ ले गई स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम

फिजिशियन केे पास पहुंचा दुबई से लौटा कोरोना का संदिग्ध, अपने साथ ले गई स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम

बस्ती के दुबौलिया थाना क्षेत्र स्थित हरिवंशपुर बुजुर्ग में एक दिन पहले दुबई से लौटे संदिग्ध मरीज को स्वास्थ्य विभाग की टीम अपने साथ ले गई। वह शुक्रवार को दुबई से लखनऊ एयरपोर्ट आया था। वहां से...

फिजिशियन केे पास पहुंचा दुबई से लौटा कोरोना का संदिग्ध, अपने साथ ले गई स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,बस्‍ती Sat, 14 Mar 2020 07:33 PM
ऐप पर पढ़ें

बस्ती के दुबौलिया थाना क्षेत्र स्थित हरिवंशपुर बुजुर्ग में एक दिन पहले दुबई से लौटे संदिग्ध मरीज को स्वास्थ्य विभाग की टीम अपने साथ ले गई।

वह शुक्रवार को दुबई से लखनऊ एयरपोर्ट आया था। वहां से अपने घर पहुंच गया। उसे सर्दी, जुकाम, खांसी व बुखार की शिकायत है। शुक्रवार की रात ग्रामीणों ने इसकी जानकारी मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी को दी। इमरजेंसी से डा. बीएल कन्नौजिया ने इसकी जानकारी नोडल अधिकारी एसीएमओ डा. सीएल कन्नौजिया को दी। 

एसीएमओ अपनी आईडीएसपी टीम के साथ शनिवार को उसके गांव हरिबंशपुर बुजुर्ग दुबौलिया पहुंचे। लेकिन संदिग्ध मरीज अपना इलाज कराने के लिए बस्ती स्थित मालवीय रोड पर एक फिजिशियन के यहां पहुंच गया।

जहां पर उसके संदिग्ध लक्षण दिखे तो इसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग को दी। सूचना पर शनिवार शाम पांच बजे स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की टीम एम्बुलेंस लेकर पहुंची और उसे मेडिकल कॉलेज के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती करने के लिए लेकर चली गई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें