DA Image
23 अक्तूबर, 2020|3:20|IST

अगली स्टोरी

राहुल गांधी की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस ने किया हाइवे जाम

राहुल गांधी की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस ने किया हाइवे जाम

राहुल गांधी व प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी की खबर पर कांग्रेसियों में उबाल आ गया। हाईवे पर पचवस के पास गुरुवार शाम को कांग्रेसियों ने रिटायर्ड कर्नल एके सिंह के नेतृत्व में बस्ती-अयोध्या मार्ग को एक तरफ जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची छावनी पुलिस ने जाम खुलवाया।

इधर जिलाध्यक्ष अंकुर वर्मा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कटेश्वर पार्क के पास चक्का जाम कर प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया तथा कोतवाली ले आई। कोतवाली से सभी को पुलिस लाइन भेज दिया गया। देर शाम सभी को मुचलके पर रिहा किया गया। जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।

जिलाध्यक्ष ने बताया कि हाथरस में दलित की बेटी से हुए अमानवीय कृत के बाद प्रदेश सरकार मामले पर पर्दा डालने का काम कर रही है। पीड़ित परिवार से मिलने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी हाथरस जा रहे थे। डीएनडी के पास यूपी पुलिस ने दोनों नेताओं के साथ बदसलूकी की है। लोकतंत्र के लिए प्रदेश सरकार एक बड़ा खतरा बन चुकी है।

उन्होंने कहा कि पीड़ित की आवाज के साथ अब विपक्ष की भी आवाज दबाने का प्रयास किया जा रहा है। राहुल व प्रियंका के साथ हुई घटना से सभी कांग्रेसी आहत हैं। इसके खिलाफ व्यापक आंदोलन चलाया जाएगा। पचवस में आंदोलन करने वालों में श्रीमती लाबोनी सिंह, संदीप सिंह, डॉ. शीला शर्मा, मुमताज खान, मनोज सिंह सहित अन्य शामिल रहे। समाचार लिखे जाने तक सभी को पुलिस ने रोके रखा था। कटेश्वर पार्क के पास गिरफ्तार किए जाने वालों में विश्वनाथ चौधरी, बाबूराम सिंह, दुर्गेश त्रिपाठी, डॉ. दिपेंद्र सिंह, विवेक श्रीवास्तव, गुड्डु सोनकर, रूपेश पांडेय, सचिन शुक्ला, संदीप श्रीवास्तव सहित अन्य शामिल रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Congress blocked the highway in protest against Rahul Gandhi 39 s arrest