DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बस्तीमुख्यमंत्री योगी कल बस्ती से करेंगे संचारी व दस्तक अभियान का शुभारंभ

मुख्यमंत्री योगी कल बस्ती से करेंगे संचारी व दस्तक अभियान का शुभारंभ

हिन्दुस्तान टीम,बस्तीNewswrap
Sun, 17 Oct 2021 05:02 PM
मुख्यमंत्री योगी कल बस्ती से करेंगे संचारी व दस्तक अभियान का शुभारंभ

बस्ती। निज संवाददाता

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन मंगलवार दोपहर बारह बजे बस्ती में होगा। वह यहां से पूरे प्रदेश में संचारी रोग व दस्तक अभियान कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए सोमवार को होने वाला अभियान का शुभारंभ कार्यक्रम अब मंगलवार को किया जाएगा। राजकीय इंटर कॉलेज बस्ती में मुख्यमंत्री का कार्यक्रम प्रस्तावित है। एसीएमओ डॉ. एफ हुसैन ने बताया कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की सूचना मिली है। इसके लिए तैयारियां की जा रही हैं।

रविवार दोपहर अचानक जिला प्रशासन को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की सूचना मिली। इसके बाद आनन-फानन में प्रशासन व अन्य विभाग के आला अधिकारियों की बैठक कलेक्ट्रेट में हुई। वहीं पर राजकीय इंटर कॉलेज में हेलीपैड बनाए जाने व कार्यक्रम स्थल वहीं रखने का निर्णय लिया गया। इस फैसले के बाद अधिकारियों का अमला राजकीय इंटर कॉलेज की ओर दौड़ पड़ा।

मौके पर पहुंचकर अधिकारियों ने हेलीपैड स्थल, कार्यक्रम स्थल, सेफ हाउस आदि बनाए जाने के लिए स्थल का निरीक्षण किया गया। जिला मलेरिया अधिकारी आइए अंसारी ने बताया कि परिवर्तित कार्यक्रम के अनुसार अब संचारी रोग नियंत्रण अभियान 19 अक्टूबर से 17 नवंबर तक चलेगा। इसी प्रकार दस्तक अभियान 19 अक्टूबर से पहली नवंबर तक चलेगा। तिथि परिवर्तन के अलावा सभी गतिविधियां पूर्व की गाइड लाइन के अनुसार ही संपन्न होगी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें