ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बस्तीकड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पुलिस लाइन से निकले मुख्यमंत्री

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पुलिस लाइन से निकले मुख्यमंत्री

बस्ती। निज संवाददाता कोरोना महामारी के बाबत जानकारी लेने गुरुवार को बस्ती दौरे पर...

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पुलिस लाइन से निकले मुख्यमंत्री
हिन्दुस्तान टीम,बस्तीFri, 28 May 2021 04:31 AM
ऐप पर पढ़ें

बस्ती। निज संवाददाता

कोरोना महामारी के बाबत जानकारी लेने गुरुवार को बस्ती दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन में बने हेलीपैड पर दोपहर 1.50 बजे उतरा। हेलीकॉप्टर से उतरने पर मुख्यमंत्री को रिसीव करने के लिए सांसद हरीश द्विवेदी, नगर पालिका अध्यक्ष रूपम मिश्रा, विधायक महादेवा रवि सोनकर, विधायक सदर दयाराम चौधरी, विधायक कप्तानगंज सीपी शुक्ला, विधायक रुधौली संजय प्रताप जायसवाल व भाजपा जिलाध्यक्ष महेश शुक्ला पहुंचे। डीएम सौम्या अग्रवाल, एसपी आशीष श्रीवास्तव व एनएसजी की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मुख्यमंत्री हेलीपैड से अपने वाहन तक पहुंचे।

पांच घंटे ठप रहा लोगों का आवागमन

बस्ती। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर शहर की यातायात व्यवस्था लगभग पांच घंटे तक बाधित रही। इस बीच शहर के किसी भी रास्ते से कोई गुजरने नहीं पाया। मालवीय रोड और कंपनीबाग के मुख्य मार्ग पर पुलिस का सख्त पहरा दिखा। वाहनों से निकलने वालों को बैरीकेटिंग से ही पुलिसकर्मी वापस कर दे रहे थे।

पुलिस लाइन से लेकर जिला अस्पताल के बीच सड़क पर चप्पे-चप्पे पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद रहे। जगह-जगह बैरीकेटिंग करके पुलिसकर्मी पुलिस लाइन व मंडलायुक्त कार्यालय की तरफ किसी को नहीं जाने दिया। रास्ते में पड़ने वाले सभी मेडिकल स्टोर को भी बंद करा दिया गया, जिससे दवा लेने के लिए वहां आने-जाने वाले लोगों की आवाजाही न होने पाए।

गुरुवार को सुबह 10 बजे से मालवीय रोड, रौता चौराहा, कंपनीबाग, शास्त्री चौक, पकौड़ी चौराहा, गांधीनगर, रोडवेज तिराहा, अस्पताल तिराहा, सिविल लाइन रोड, पुलिस लाइन जाने वाली सड़क, मंडलायुक्त कार्यालय जाने वाली सड़क, सर्किट हाउस सड़क, कुआनो नदी के के पास बने मोड़ पर बड़ी संख्या में फोर्स तैनात रही। जिसके चलते लगभग पांच घंटे शहर के लोग अपने जरूरी कार्य के लिए आवागमन नहीं कर सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें