ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बस्तीचीफ इंजीनियर ने जाना ओटीसी पंजीकरण का हाल

चीफ इंजीनियर ने जाना ओटीसी पंजीकरण का हाल

हिन्दुस्तन टीम, बस्ती। एक मुश्त समाधान योजना (ओटीसी) पंजीकरण की प्रगति रिपोर्ट जानने के चीफ इंजीनियर ने जाना ओटीसी पंजीकरण का हाल चीफ इंजीनियर ने...

चीफ इंजीनियर ने जाना ओटीसी पंजीकरण का हाल
हिन्दुस्तान टीम,बस्तीFri, 01 Dec 2023 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

हिन्दुस्तन टीम, बस्ती। एक मुश्त समाधान योजना (ओटीसी) पंजीकरण की प्रगति रिपोर्ट जानने के लिए गुरुवार को चीफ इंजीनियर विद्युत वितरण इं. एसके सरोज ने औचक निरीक्षण किया। उन्होंने प्रगति में सुधार के लिए दिशा-निर्देश दिए। दिन में एक बजे चीफ इंजीनियर हर्रैया विद्युत सब स्टेशन पहुंचे। यहां बिल जमा करने वालों की कतार देखकर कर्मचारियों को तेज गति से काम करने के निर्देश दिए। उपभोक्ताओं से उनसे समस्याएं पूछी। अधिकतर उपभोक्ताओं ने गलत बिजली बिल की समस्या उठाई।
उन्होंने एसडीओ इं. आशुतोष अग्रहरि से तत्काल बिल संशोधित करने के लिए निर्देशित किया। उन्होंने निर्बाध बिजली के लिए समय से अपना बिल जमा करने को कहा। एक्सईएन इं. अंकुर अवस्थी से चल रही ओटीएस योजना की प्रगति की जानकारी ली तथा कार्य में तेजी लाने के लिए निर्देशित किया। इसके अलावा मुख्य अभियंता ने कलवारी विद्युत उपकेंद्र पहुंचे। चीफ इंजीनियर ने एक्सईएन द्वितीय ज्ञानप्रकाश को निर्देश दिए कि लक्ष्य के अनुसार ओटीसी पंजीकरण कराएं।

इसके बाद चीफ इंजीनियर विद्युत उपकेंद्र दुबौलिया, विद्युत उपकेंद्र कप्तानगंज का भी निरीक्षण कर ओटीसी पंजीकरण का हाल जाना। जेई और एसडीओ को जरूरी निर्देश दिए। कहा कि उपभोक्ताओं को जागरूक करके उनका पंजीकरण हर हाल में कराते हुए लाभ दिलाएं। विक्रमजोत विद्युत उपकेंद्र पर एकमुश्त समाधान योजना में पंजीकरण के लिए विद्युत बकाएदारों की कतार लगी रही।

ओटीसी में खराब प्रगति पर जेई निलंबित

मुख्य अभियंता विद्युत वितरण इं. एसके सरोज ने ओटीसी में खराब प्रगति पर विद्युत उपकेंद्र हर्रैया ग्रामीण के जेई राजकुमार यादव को बुधवार की रात में निलंबित कर दिया है। इसकी पुष्टि एक्सईएन हर्रैया अंकुर अवस्थी ने की है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें