ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बस्तीआरक्षित रेल टिकट कारोबारी पर मुकदमा दर्ज

आरक्षित रेल टिकट कारोबारी पर मुकदमा दर्ज

बस्ती। आरक्षित रेल टिकट के एक अवैध कारोबारी के खिलाफ आरपीएफ पोस्ट बस्ती ने रेलवे एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। टीम ने कारोबारी को गुरुवार रात...

आरक्षित रेल टिकट कारोबारी पर मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,बस्तीSat, 18 May 2024 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

बस्ती।
आरक्षित रेल टिकट के एक अवैध कारोबारी के खिलाफ आरपीएफ पोस्ट बस्ती ने रेलवे एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। टीम ने कारोबारी को गुरुवार रात सिद्धार्थनगर जिले के बयारा चौराहा से गिरफ्तार किया है। टीम ने उसके नूरी बर्तन स्टोर पर छापेमारी कर गिरफ्तार किया।

रेलवे की ओर से चलाए जा रहे ‘ऑपरेशन उपलब्ध के तहत आरपीएफ कार्रवाई कर रही है। आरपीएफ इंस्पेक्टर संजय मिश्र ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर बर्तन स्टोर पर छापेमारी की गई। वहां से शाहनवाज आलम (30), निवासी कादिराबाद, थाना डुमरियागंज को हिरासत में लिया गया। उसके पास से प्रतिबंधित साफ्टवेयर, एक अदद मोबाइल, यात्रा शेष का एक अदद टिकट कीमत 2654, यात्रा समाप्त का 28 अदद टिकट कीमत 90895 बरामद हुआ।

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर विवेचना आरपीएफ चौकी के एसआई सन्नी कुमार शर्मा को सौंपी गई है। बताया कि कुल 77 पर्सनल आईडी बरामद हुई है। आरोपी पर्सनल यूजर आईडी बनाकर आरक्षित ई-रेल टिकट बनाकर जरूरतमंद मुसाफिरों को वास्तविक मूल्य से 600 रुपये अतिरिक्त मूल्य लेकर बेचते हैं। छापेमारी टीम में एसआई सुनील कुमार कसाना व आरपीएफ कर्मी शामिल रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।